30 C
Patna
October 17, 2019
बिहार मुख्य समाचार राजनीती

NDA में मतभेद को लेकर नितीश कुमार की दो टूक कान खोलकर सुन लीजिए…..

BJP JDU alliance strong in bihar
NDA से मतभेद पर सीएम नितीश कुमार की दो टूक कहा कान खोलकर सुन लीजिये

पटना। बिहार के सीएम नीतिश कुमार ने NDA से मतभेद को लेकर बड़ा बयान दिया है। नितीश कुमार पटना के रवीन्द्र भवन में आयोजित जेडीयू की राज्य परिषद की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। NDA से मतभेद को लेकर सीएम नितीश कुमार ने दो टूक कहा कान खोलकर सुन लीजिये हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है। बिहार में दोनों पार्टी का गठबंधन मजबूत (BJP JDU alliance Strong in Bihar) है और इस बार पहले से भी ज़्यादा सीटें जीतेंगे। उन्होंने बड़बोले नेताओं को चेताते हुए कहा गड़बड़ी बातें फैलाकर जो भ्रम पैदा कर रहे हैं उन्हें चुनाव के बाद पता चलेगा।

यह भी पढ़ें : – देह-व्यापार कराते थे माता-पिता, प्रेम विवाह करने पर पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान

BJP JDU alliance strong in bihar

NDA और जदयू के बीच मतभेदों को लेकर सीएम नितीश कुमार पहली बार खुलकर बोले हैं। साथ ही नितीश कुमार ने मीडिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा सुबह आँखे खुलती नहीं की बिना मतलब की ख़बरें आने लगती है। कौन किस विचार के हैं यह हमें बहुत अच्छी तरह से मालुम हैं लेकिन कुछ लोग सस्ती पब्लिसिटी के लिए ऐसी खबरों को बढ़ावा देते हैं।

यह भी पढ़ें : – नदी में नहाने गयी तीन किशोरी की डूबने से मौत, घर में मचा कोहराम Sitamarhi News

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर नितीश कुमार ने दावा किया इस बार हम 200 से भी ज़्यादा सीटें जीतेंगे। पार्टी को मजबूती देने के लिए उन्होंने सदस्यों से जिला स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाने की सलाह देते हुए ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने को कहा है। इस बीच गठबंधन को लेकर या हमारी पार्टी को लेकर कौन क्या कहता है इस पर ज़्यादा ध्यान देने की जरुरत नहीं है।

यह भी पढ़ें : – प्रेमी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना रही थी पत्नी, तभी बेहोश पति को आया होश फिर…….

नितीश कुमार ने विपक्षी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा की हमारे बारे में जो भी गलत बयानबाजी कर रहे हैं करते रहे मुझे उसकी परवाह नहीं है। हमारा काम बिहार के जनता की सेवा करना है और हम करते रहेंगे। मेरे काम से अगर बिहार की जनता खुश होती है तो हमें और कुछ भी नहीं चाहिए। कुछ लोग जनता की वाहवाही लुटने के लिए काम करते हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...