30 C
Patna
February 21, 2020
बिहार मुख्य समाचार राज्य समाचार

सुबह जोरदार धमाकों से दहला पटना, धमाके में 7 घायल दो गंभीर पुलिस पब्लिक हुई आमने-सामने

big blast in patna

पटना। सोमवार की सुबह गांधी मैदान इलाके में स्थित एक मकान में हुए दो जोरदार धमाके (Big blast in patna) से लोग दहल उठे। इस धमाके में 7 लोग घायल हुए हैं, जिसमे दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है। धमाके से दो घर पूरी तरह से तबाह हो गए। घायलों को तत्काल पीएमसीएच ले जाया गया, धमाके की गूंज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। धमाके को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है, की यह धमाका बम विस्फोट का है, वहीं पुलिस इसे गैस सिलेंडर का फटना मानकर चल रही है।

यह भी पढ़ें : – सौतन लाने का विरोध करने पर कॉन्स्टेबल पति ने पत्नी के बाल काटकर और मुंह काला करके पूरा गाँव में घुमाया

Big blast in patna

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी के मुताबिक़ की घटना की जांच की जा रही है, विस्फोट देखकर ऐसा लग रहा है की घर में रखा सिलिंडर फट गया होगा। हालांकि पुलिस बम विस्फोट से भी इंकार नहीं कर रही है। धमाका बैडरूम में होने की वजह से बम विस्फोट होने की संभावना ज़्यादा लग रही है। अगर गैस में विफट हुआ होता तो घर में आग लग गयी होती, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। किचन में गैस सिलिंडर और चूल्हा भी सही सलामत मौजूद है।

यह भी पढ़ें : – ऑटो से घर लौट रही युवती को घसीटकर जंगल में ले जाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस अधिकारी ने बताया हो सकता है रात में गैस लीक हो जाने से कमरे में गैस भर गया होगा। सुबह जब खाना बनाने के लिए गैस जलाया गया हो तो यह हादसा हो गया। लेकिन घटनास्थल के हालात कुछ और ही कहानी बयान कर रहे हैं। विस्फोट होने के बाद घर में आग नहीं लगी, गैस सिलिंडर विस्फोट होता तो कमरे में लोहे का चदरा मौजूद होता, परन्तु वह भी नहीं मिला। मना जा रहा है की घर के दिवार के निका कोई विफोटक पदार्थ रखा हुआ था, जिसमे सोमवार की सुबह किसी कारणवश विस्फोट हो गया।

यह भी पढ़ें : – अफजल गुरु की फांसी पर आलिया भट्ट की माँ ने उठाया सवाल – उसे बलि का बकरा क्यों बनाया गया

विस्फोट होने के बाद घर की दिवार पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है, घर में रखा गोदरेज उड़कर दूसरे के घर में जा गिरा है। धमाके की आवाज़ कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी, आस – पास मौजूद घरों के शीशे की खिड़कियाँ टूटकर चकनाचूर हो गयी। बताया जाता है बैजनाथ ऑटो चालाता था, कल रात उसे कोई बैग मिला था, जिसे वह अपने साथ घर लेकर आ गया था। सोमवार की सुबह उसी बैग को खोलने के दौरान विस्फोट हो गया। Source – Jagran

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...