30 C
Patna
September 23, 2019
बिहार

विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने लिपि सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया

Anant Singh's wife accuses Lipi Singh of torturing
एके-47 केस में पुलिस रिमांड पर भेजे गए अनंत सिंह की पत्नी ने लिपि सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

पटना। घर से मिले एके-47 के मामले में पुलिस रिमांड पर भेजे गए बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने बाढ़ एएसपी लिपि सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नीलम देवी ने न्याय दिलाने के लिए महिला आयोग के दरवाजे पर पहुंची है। अनंत सिंह की पत्नी ने बाढ़ एएसपी लिपि सिंह पर प्रताड़ित करने और मोकामा विधायक अनंत सिंह को फंसाने का आरोप लगाया है (Anant Singh’s wife accuses Lipi Singh of torturing)।

Anant Singh’s wife accuses Lipi Singh of torturing

यह भी पढ़ें : – कश्मीरी लड़की से शादी करने पर बिहार के 2 युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नीलम देवी ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है जब पुलिस अनंत सिंह को दिल्ली से लेकर पटना आयी थी तब उसे मिलने नहीं दिया गया और घर में कैद कर दिया गया। नीलम देवी ने बाढ़ एएसपी लिपि सिंह पर प्रताड़ित करने और पति अनंत सिंह को फंसाने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा पुलिस जब छापा मारने आयी थी तब बाढ़ एएसपी लिपि सिंह ने उन्हें बेवज़ह तीन घंटे खड़ा रखा था। मैंने अपना स्वास्थ खराब रहने की बात भी कही पर उन्होंने कहा कड़ी होकर मुझसे बात करो नहीं तो तुम्हे भी जेल में डाल दूंगी।

यह भी पढ़ें : – बाहुबली अनंत सिंह को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, बाढ़ कोर्ट से मिली रिमांड

नीलम सिंह ने कहा विवेका पहलवान के घर में आदमी दो एके-47 लेकर वीडियो शूट कर रहा है और उसे सोशल मीडिया पर डाल रहा है लेकिन विवेका पहलवान उसे प्लास्टिक की एके-47 बता रहे हैं। अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने जदयू सांसद ललन सिंह, नीरज, भोला सिंह, विवेका पहलवान समेत कई लोगों का नाम लेते हुए उन्हें साजिश के तहत अनंत सिंह को फंसाने का आरोप लगाया है। आपको बता दें की मोकामा के विधायक अनंत सिंह को घर में मिले एके-47 मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy