30 C
Patna
September 23, 2019
बिहार

विधायक अनंत सिंह के समर्थकों ने पटना में निकाली न्याय यात्रा, पुलिस ने चिरैयांटांड पुल पर रोका

Anant Singh surrendered
एके 47 और ग्रेनेड बरामदगी मामले में वांटेड विधायक अनंत सिंह के समर्थकों ने पटना में निकाली न्याय यात्रा, पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप।

बिहार। आवास से एके 47 और ग्रेनेड बरामदगी मामले में फरार चल रहे विधायक अनंत सिंह ने बीते कल दिल्ली ने साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण (Anant Singh surrendered) कर दिया। वहीं अनंत सिंह के समर्थकों ने पटना में आज न्याय यात्रा निकाली। न्याय यात्रा के दौरान पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी। समर्थकों ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। इस न्याय यात्रा को पुलिस ने चिरैयांटांड पुल पर रोक दिया।

यह भी पढ़ें : – कैंसर से जूझ रहे अरुण जेटली का 66 वर्ष की उम्र में निधन, एम्स में दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर अंतिम सांस ली

Anant Singh surrendered

पटना से विधायक के वकील नवीन कुमार ने बताया की कोर्ट में पेशी के बाद अनंत सिंह को पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही विधायक के आत्मसमर्पण की खबर बिहार पुलिस को देने का आदेश दिया है। विधायक के दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बिहार पुलिस के अफसरों ने आनन-फानन में दिल्ली पुलिस से विधायक के आत्मसमर्पण की पुष्टि की।

यह भी पढ़ें : – पुलिस का बेरहम चेहरा यूपी पुलिस महिला को सरेआम सड़क पर बेरहमी से पीटते हुए थाने ले गयी

विधयक अनंत सिंह को बिहार लाने के लिए एएसपी दानापुर, एएसपी बाढ़ और अन्य जवानों की एक विशेष टीम दिल्ली रवाना हो गयी है। खबरों के मुताबिक़ विधायक अनंत सिंह दो दिनों से किसी करीबी के यहां रह रहे थे। वह आत्मसमर्पण के लिए सही वक्त का इन्तजार कर रहे थे। उन्होंने कोर्ट में अपने खराब तबियत का भी हवाला दिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy