30 C
Patna
October 17, 2019
State News बिहार राजनीती

लालू आवास से धक्के मारकर बाहर निकाले जाने के बाद धरने पर बैठी ऐश्वर्या

Aishwarya sit on Dharna
लालू यादव की बहु घर से बाहर निकाले जाने के बाद आवास के बाहर धरने पर बैठ गयी है, साथ में ऐश्वर्या के माता पिता भी।
flipkart sell

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहु ने राबड़ी देवी पर घर से बाहर निकाले जाने का आरोप लगाया है। राबड़ी आवास का गेट ऐश्वर्या ने खुलवाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही। ससुराल का दरवाजा नहीं खुलता देख ऐश्वर्या अपने माता पिता के साथ आवास के बाहर आमरण अनशन व धरने पर बैठ गयी (Aishwarya sit on Dharna)। थोड़ी देर बार ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका चंद्रिका राय डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से मुलाक़ात करने पहुंचे। ऐश्वर्या ने कहा जब तक उसे अपने ससुराल में प्रवेश नहीं मिल जाता तब तक वह आवास के बाहर आमरण अनशन पर बैठी रहेगी।

Aishwarya sit on Dharna
flipkart sell

यह भी पढ़ें : – पटना में बाढ़ आने का ख़तरा मंडराया, भारी बारिश और इंद्रपुरी बराज से छोड़े गए पानी के पहुंचने से मचा हड़कंप

खबरों के मुताबिक़ राबड़ी आवास से ऐश्वर्या को निकाले जाने को लेकर उसके पिता देर रात डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से मुलाक़ात करने पहुंचे। जबकि ऐश्वर्या की माँ धरनास्थल पर अपनी बेटी के साथ डटी रही। बताया जा रहा है डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़ें : – जिसे भाई बनाया उसने ही मौका पाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया

flipkart sell

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय की शादी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के साथ हुई थी। धूमधाम से हुई यह शादी ज़्यादा दिन नहीं चल सकी और मात्र 6 महीने बाद ही तेज प्रताप यादव ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। हलांकि अपने रिश्ते पर पहली बार ऐश्वर्या ने मुंह खोलते हुए सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। साथ ही ससुराल से धक्के मारकर बाहर निकालने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : – दलित लड़की के साथ तीन मुस्लिम युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गैंगरेप का वीडियो बनाकर किया वायरल

ऐश्वर्या का कहना है जब तक उनका तलाक नहीं हो जाता है सौराल में रहना उनका हक़ है, लेकिन सास राबड़ी देवी ने उन्हें धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया है। राबड़ी देवी उन्हें जून महीने से ही खाना नहीं दे रही है उनका खाना उनके पिता के घर से आता है। नवरात्र के पहले दिन किचन की चाभी माँगने पर ननद मीसा भारती ने दुर्व्यवहार किया फिर धक्के देकर बाहर निकाल दिया।

flipkart sell

यह भी पढ़ें : – रेप करने में नाकाम दानिश ने तीन साथियों के साथ मिलकर रिया और उसके प्रेमी आसिफ़ की गोली मारकर हत्या कर दी

ऐश्वर्या ने बताया की उसके कपडे भी घर के अंदर ही है, वह बारिश की वजह से पूरी तरह से भीग गयी है। दरवाजा खोलने के लिए कहने पर सुरक्षाकर्मी ने बताया की अंदर से आदेश है की के लिए किसी भी हालत में गेट नहीं खोला जाए।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...