30 C
Patna
September 23, 2019
जम्मू - कश्मीर बिहार मुख्य समाचार

कश्मीरी लड़की से शादी करने पर बिहार के 2 युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

2 Bihari Men Arrested for Married Kashmiri Girls
कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर बिहार के दो युवकों को पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ कश्मीर ले गई।

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले के दो युवकों को कश्मीरी लड़कियों से शादी करना मंहगा पड़ गया। पुलिस ने दो युवकों को कश्मीर की दो लड़कियों के अपहरण मामले में गिरफ्तार (2 Bihari Men Arrested for Married Kashmiri Girls) कर लिया है। गिरफ्तार युवकों ने बताया की उसने इन लड़कियों से कोर्ट में शादी की है। कश्मीर की रहनेवाली दोनों लड़कियों के पिता ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें : – बाहुबली अनंत सिंह को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, बाढ़ कोर्ट से मिली रिमांड

2 Bihari Men Arrested for Married Kashmiri Girls

पुलिस ने बताया की सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के दो युवकों को कश्मीर से दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी युवक परवेज आलम और तबरेज आलम रामविशुनपुर गांव के रहने वाले हैं। परवेज आलम और तबरेज आलम दोनों कश्मीर के रामवन में राजमिस्त्री का काम करते थे। रामवन की रहने वाली दो सगी बहनों से दोनों को प्यार हो गया। कुछ दिनों प्रेम प्रसंग चलने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, और दोनों लड़कियों को लेकर दोनों भाई सुपौल चले आये। उधर लड़कियों के नहीं मिलने पर उसके पिता ने पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी।

यह भी पढ़ें : – दुष्कर्म पीड़िता के दुधमुंहे बच्चे को अस्पतालकर्मी ने 50 हजार में एक महीने में 3 बार बेचा

कश्मीर पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तब दोनों लड़कियों के सुपौल में होने का पता चला। कश्मीर पुलिस ने दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। कश्मीर पुलिस कानूनी कागजी कार्रवाई करने के बाद दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर अपने साथ कश्मीर ले गयी। गिरफ्तार हुए दोनों युवकों का कहना है की उन्होंने कोर्ट में लड़की से शादी की है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy