34 C
Patna
August 26, 2019
आंध्र प्रदेश जुर्म

हैवानियत – पत्नी का गर्दन काट एक हाथ में सिर दूसरे में चाक़ू लेकर घूमता रहा पति

husband killed wife
पत्नी की गर्दन काट एक हाथ में सिर दूसरे में चाक़ू लेकर गलियों में बेखौफ घूमता रहा पति। आखिर में पुलिस थाने में जाकर सरेंडर किया।

विजयवाड़ा। सीसीटीवी वीडियो फुटेज में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आयी है। यह वारदात मध्यप्रदेश के विजयवाड़ा की है जिसमे पति (प्रदीप) ने पत्नी की चाक़ू से गर्दन काटकर हत्या (Husband Killed Wife) कर दी। उसके बाद एक हाथ में पत्नी के कटे सिर को और दूसरे में चाक़ू लेकर गलियों में बेखौफ घूमता रहा।

यह भी पढ़ें : – बर्बरता दो नाबालिग लड़कियों से रेप कर उनके प्राइवेट पार्ट काटकर की हत्या

यह भी पढ़ें : – ड्रग के नशे में खुद को भगवान् शिव का अवतार बताते हैं तेजप्रताप यादव

Husband Killed Wife

यह हैवानियत पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। लोग कटे हुए महिला का सिर को देखकर दहशत में आ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी प्रदीप ने पत्नी मनिक्रांति की गर्दन काटकर हत्या कर दी। इस पर भी उसकी नफरत शांत नहीं हुई तो वह पत्नी के कटे हुए सिर को लेकर बेखौफ गलियों में घूमने लगा। आखिर में प्रदीप ने कटे हुए सिर को नहर में फेंककर खुद ही सत्यनारायणपुरम पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

यह भी पढ़ें : – 12 घंटे में दो बार गैंगरेप का शिकार हुई, 5 लोगों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है, शुरूआती जांच में यह सामने आया है की प्रदीप और मनिक्रांति की शादी पांच साल पहले हुई थी। मानिक्रान्ति ने पति प्रदीप के खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था, जिसकी वजह से लेकर दोनों के रिश्तों में दरार आ गयी थी। आशंका जताई जा रही है की गुस्से में आकर प्रदीप ने पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी होगी। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy