30 C
Patna
December 8, 2019
State News देश मुख्य समाचार श्रीनगर

POK में बड़ी कार्रवाई तोप से आतंक के ठिकानों को किया तबाह 4-5 पाक सैनिक ढेर

indian army attack pok terror camps
भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए POK में स्थित आतंकी ठिकानों को तोप से तबाह कर दिया इस कार्रवाई में 4-5 पाक सैनिक भी मारे गए।

श्रीनगर। भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए POK में स्थित आतंकी ठिकानों को तोप से निशाना बनाते हुए तबाह (Indian Army Attack POK Terror Camps) कर दिया इस कार्रवाई में 4-5 पाक सैनिक भी मारे गए। सेना ने POK में स्थित 4 आतंकी लॉन्च पैड्स को बुरी तरह से तबाह कर दिया। इस खबर की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआइ द्वारा दी गयी है। सीमापार आतंक के खिलाफ भारतीय सेना की यह बड़ी कार्रवाई है।

यह भी पढ़ें : – गिरिराज सिंह के बदले तेवर कहा NDA के मुखिया नीतीश कुमार ही हैं

प्राप्त खबरों के मुताबिक़ भारतीय सेना ने POK में स्थित आतंकी ठिकानों पर हमला किया। सेना को सुचना मिली थी की पीओके में जुरा, एयमुक्कम और कुंडलाशाही में ढेर सारे आतंकी सक्रिय हैं। सुचना की पुष्टि होने के बाद भारतीय सेना ने बीती रात POK में स्थित आतंकियों के ठिकाने को तोपों से निशाना बनाया।

Indian Army Attack POK Terror Camps

यह भी पढ़ें : – नाबालिग छात्रा को हुआ दो बच्चों के पिता से हुआ प्यार, पुलिस ने होटल से किया गिरफ्तार

भारतीय सेना ने यह हमला जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर के सामने स्थित पीओके में बने आतंकी कैम्पों पर किया है। न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक़ PoK(गुलाम कश्मीर) स्थित नीलम घाटी में भारतीय सेना की टैंकों ने 4 आतंकी लॉन्च पेड को निशाना बनाया है। इस हमले में आतंकियों को भारी नुकसान पहुंचने की खबर आ रही है। इस हमले में 4-5 पाकिस्तानी सैनिकों को भी भारतीय सेना ने मार गिराया। सेना ने आतंकी कैम्पन को नेस्तनाबूद करने के लिए आर्टिलरी गन (तोप) का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें : – भाजपा विधायक की बेटी ने वीडियो जारी कर कहा नशे का इंजेक्शन देकर अस्पताल में किया कैद

इन आतंकी कैम्पों में भारत में घुसपैठ कर आतंक फैलाने की ट्रेनिंग दी जा रही थी। खुफिया एजेंसी से प्राप्त सुचना के बाद भारतीय सेना ने उन आतंकी कम्पों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। इन आतंकी कैम्पों से भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कई कोशिशों को भारतीय सेना नाकाम कर चुकी है।हालांकि इस हमले में कितने आतंकी मारे गए इसकी जानकारी नहीं मिल सकी

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...