30 C
Patna
October 17, 2019
State News उत्तर प्रदेश जुर्म

शादी के 3 दिन बाद से ही दुल्हन के कमरे में सोने लगा था उसका प्रेमी

Madhya Pradesh news in hindi,Tikamgarh News,Tikamgarh samachar,Madhya Pradesh News,Madhya Pradesh samachar,Madhya Pradesh news in hindi,hind live Madhya Pradesh news, Tikamgarh News,मध्य प्रदेश न्यूज़,मध्य प्रदेश समाचार,टीकमगढ़ न्यूज़,टीकमगढ़ समाचार,हिन्द लाइव,मध्य प्रदेश न्यूज़ इन हिंदी,हिन्द लाइव,हिन्द लाइव इ पेपर, Tikamgarh Madhya Pradesh News in Hindi: wife and her lover killed husband for illicit relation,Tukamgarh, Orchha, Madhya Pradesh, Kushwaha Talbehat, Uttar Pradesh, Jhansi district, Chirgaon
ससुर बोले- शादी के 3 दिन बाद एक लड़का आया और बहू का रिश्तेदार बताकर उसके ही कमरे में सो गया था

टीकमगढ़ (मध्य प्रदेश)। प्यार में पागल एक युवती ने पहले तो अपने पति को प्रेमी के हाथों मरवा दिया उसके बाद खुद भी प्रेमी के साथ आत्महत्या कर ली। यह शर्मनाक घटना उत्तरप्रदेश के झाँसी जिले की है। रेलवे स्टेशन से कुछ दुरी पर एक कपल की छत विक्षत लाश बरामद हुई थी। बताया जाता है की युवती का विवाह कुछ दिन पहले ही हुई थी उसने अपने पति को मंदिर दर्शन के बहाने ले जाकर प्रेमी के साथ सर में गोली मारकर हत्या कर दी थी हत्या करने के बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका मौके से भाग निकले थे। स्थानीय लोग युवक को घायलावस्था में हॉस्पिटल ले गए पर ज़्यादा खून बाह जाने से रास्ते में ही दम तोड़ दिया।वारदात करने के बाद मृतक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी की दोनों की लाश रेलवे ट्रैक पर होने की सुचना मिली शवों की शिनाख्त उनके परिजनों ने की।

यह भी पढ़ें :- ट्रक और बोलेरो की भयानक टक्कर में बोलेरो हुई चकनाचूर

गाँवालों ने बताया की दोनों के बीच शादी से पहले ही सम्बन्ध थे और दोनों आसपास गांव के ही थे।एक साथ दो लोगों की मौत से पुरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। तनाव के मद्देनज़र गांव में पुलिस तैनात कर दिया गया है।

ससुराल में प्रेमी उसके घर भी रुका था
प्रेमी संग प्रेमिका ने अपने पति की हत्या की साजिश शादी के दिन से ही रच चुकी थी शादी के 2 दिन बाद ही प्रेमिका ने अपने प्रेमी को ससुराल बुला लिया था यहाँ सबसे उसका परिचय अपने फुफेरे भाई के रूप में करवाया और भरोसा जीतने के लिए अपने पति के साथ प्रेमी को भी अपने पास ही सुलाया। मृतक के पिता ने बताया की 10 फ़रवरी को ही बहु को घर लेकर आये थे उसके तीन दिन बाद के लड़का दुल्हन का भाई बनकर हमारे घर आया और बहु के साथ उसके कमरे में ही सो गया उस समय तक किसी को भी शक नहीं हुआ की लड़का उसका प्रेमी है।

VIDEO: रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है निरहुआ का ये गाना

हालांकि पुलिस का कहना है की मृतक की हत्या की साजिश बहुत पहले ही रची गयी थी हत्या के दिन उसकी पत्नी उसे जिद करके मंदिर ले गयी और अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवाकर भाग गयी इसी दौरान गलती का एहसास होने पर दोनों ने ट्रैन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया की प्रेमिका (पूजा) की यह दूसरी शादी थी पहली शादी किसी कारणों से टूट गयी थी पुलिस शादी टूटने की वजह पता लगा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...