30 C
Patna
February 21, 2020
जुर्म राजस्थान राज्य समाचार

सरसो के खेत में मौसेरी बहन के साथ किया दुष्कर्म, दुसरा दोस्त दुष्कर्म का वीडियो बनाता रहा

Rape with sister in rajasthan

जयपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में रिश्तों को तार – तार करने वाली शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां हवस की आग में जल रहे एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन के साथ ही दुष्कर्म (Rape with sister in rajasthan) की घटना को अंजाम दिया। उसके दोस्त ने युवती के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो और अश्लील तस्वीरें भी खिंच लिया। दुष्कर्म करने के बाद किसी को बताने पर वीडियो पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी भाई भाग गया। युवती ने थाने में भाई के खिलाफ दुष्कर्म करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, खबर लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

यह भी पढ़ें : – सुरेश रैना ने इन्हे बताया सर्वश्रेष्ठ भारतीय कप्तान, कहा इन्होने भारतीय टीम की सूरत बदल दी

पुलिस अधिकारी ने बताया पीड़ित युवती के पिता ने आरोपी के पिता को पैसे उधार दिए थे। आरोपी युवक ने अपने मौसी को फोन कर कहा वह पैसे वापस करने आया है, किसी को बस स्टैंड भेजकर पैसे ले लो। युवती की माँ ने पैसे लेने के लिए युवती को बस स्टैंड भेज दिया। वहाँ पहुँचाने पर आरोपी ने कहा पैसे उसके दोस्त के पास है, उससे लेकर उसे देगा। युवती पैसे लेने के लिए युवक के साथ चली गयी।

Rape with sister in rajasthan

यह भी पढ़ें : – 16 वर्षीया दलित लड़की के साथ 10 लोगों ने 6 महीने तक किया गैंगरेप, 5 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थोड़ी दूर आगे जाने पर युवक का दोस्त मोटरसाइकिल के साथ मिला, वह दोनों को अपने साथ सालोदा मोड़ की तरफ सुनसान जगह लेकर गया। वहाँ खेत के निकट मोटरसाइकिल रोक दी, इसके बाद आरोपी युवक ने युवती को खींचते हुए सरसो के खेत में लेकर गया, और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोपी युवक का दोस्त युवती के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो और अश्लील फोटो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। दुष्कर्म करने के बाद किसी को बताने पर अश्लील तस्वीर और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर, पीड़ित युवती को बस स्टैंड के निकट छोड़ दिया। पीड़ित युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी, उसके बाद परिजनों के साथ पीड़िता ने थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...