30 C
Patna
December 8, 2019
State News राजस्थान

भीषण हादसा – दो ट्रकों की टक्कर में दो की मौत, 3 घंटे फंसे रहे ड्राइवर खलासी हालत नाजुक

rajasthan road accident

बीकानेर। राजस्थान के डूंगरगढ़ में गुरूवार की सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी, जिसमे दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी और 3 लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी हैं। इस भीषण हादसे (Rajasthan Road Accident) के बाद ड्राइवर और खलासी ट्रक में ही फंसे रह गए, जिन्हे 3 घंटे से भी ज़्यादा की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की दोनों टाँगे कट जाने से अभी तक बेहोश है। टक्कर की भयावहता का इसी से अंदाजा लगा सकते हैं की इस टक्कर में दोनों ट्रक के अगले हिस्से बुरी तरह से पिचक गए। सुबह में घने कोहरे को हादसे की वजह बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : – तेज रफ़्तार बस पेड़ से टकराकर दो हिस्सों में बंटी, हादसे में तीन की मौत

खबरों के मुताबिक़ यह भीषण हादसा बीकानेर से 26 किलोमीटर की दुरी पर सेरूणा में हुआ। गुरूवार की सुबह घने कोहरे की वजह से दृष्यता बेहद कम थी। बताया जाता है सेरूणा थाने से थोड़ी दुरी पर बीकानेर की ओर से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने सामने से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना भीषण था की इसमें दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर ओर खलासी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

Rajasthan Road Accident

यह भी पढ़ें : – गैंगरेप का अश्लील वीडियो बनाकर, एक रात बिताने को कर रहे ब्लैकमेल

टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंचे ओर पुलिस को सुचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से ट्रकों में फंसे शवों और घायलों को बाहर निकाला। हादसे में अपने दोनं पैर गँवा चुके ड्राइवर को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। हादसे के बाद सड़क के दोनों और वाहनों की लम्बी कतार लग गयी, पुलिस ने करें मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया तब जाकर यातायात शुरू हो सका।

यह भी पढ़ें : – प्रेम प्रसंग से खफा पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की ह्त्या की,बहन की शादी से दो दिन पहले प्रेमी की गर्दन रेतकर मारा

हादसे में मारे गए दो मृतकों में से एक की पहचान कालू खां के रूप में हुई जो लूणकरणसर का निवासी है, दूसरे मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...