30 C
Patna
September 23, 2019
जुर्म राजस्थान

एके-47 से गोलियां बरसाकर थाने से अपने साथी को छुड़ा ले गए, पुलिसकर्मी जान बचाकर भागे

criminals attack police station
थाने में बंद साथी को छुड़ाने के लिए अपराधियों ने एके-47 से गोलियों की बरसात की, पुलिसकर्मी जान बचाकर थाने से भागे।

अलवर। राजस्थान के अलवर में हथियार से लैस अपराधियों ने अपने साथियों को छुड़ाने के लिए थाने पर एके-47 से हमला (Criminals Attack Police Station) कर दिया। यह घटना सुबह 8 बजे के करीब हुई उस वक़्त थाने में 20 पुलिसकर्मी मौजूद थे। बेखौफ अपराधियों ने थाने में एके-47 से 50 राउंड फायर किये और लॉकअप में बंद अपने साथी को छुड़ाकर ले गए। खबरों के मुताबिक़ घटना के वक़्त थाने में मौजूद पुलिसकर्मी जान बचाकर थाने से भाग निकले।

यह भी पढ़ें : – बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन में लगी भीषण आग, स्लीपर कोच जलकर हुई राख

Criminals Attack Police Station

प्राप्त खबरों के मुताबिक़ हमलावर हरियाणा से आये थे वे लॉकअप में बंद विक्रम उर्फ पप्ला नाम के अपराधी को छुड़ा ले गए। गुरूवार को ही चेकिंग के दौरान विक्रम उर्फ पप्ला पुलिस के हत्थे चढ़ा था। शुक्रवार की सुबह कुछ हथियारबंद अपराधियों ने थाने पर हमला कर दिया। सभी अपराधी एके-47 और अन्य हथियार से लैस थे। अपराधियों ने थाने के अंदर घुसते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए हमले से जिस पुलिसकर्मी को जहां जगह मिली वहीँ छुप गया। इस दौरान जान बचाने के लिए कई पुलिसकर्मी थाने से बाहर भी भाग गए।

यह भी पढ़ें : – मंदिर जा रही महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, रास्ते में 2 युवकों ने भी गैंगरेप किया

बताया जा रहा है विक्रम उर्फ़ पप्ला के खिलाफ थाने में कई मामले दर्ज हैं। इसके पहले भी एक बार हरियाणा के महेंद्रगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान उसे अपराधी छुड़ा ले गए थे। हमले की सुचना मिलने पर थाने पहुंचे एसपी अमनदीप सिंह ने अपराधियों को पकड़ने के लिए पुरे इलाके की नाकेबंदी कर दी। ख़बरों के मुताबिक़ भागने के दौरान रास्ते में गाडी खराब होने पर फायरिंग कर एक स्कॉर्पियो भी लूट ली है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy