33 C
Patna
August 26, 2019
राजस्थान

पेड़ से लटका मिला प्रेमी प्रेमिका का शव, फोन कर कहा था आपका दामाद बोल रहा हु

couple found hanging on tree in rajsthan
लड़की के पिता को फोन कर कहा आपका दामाद बोल रहा हु , सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश।

राजस्थान। आज सुबह राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक लड़के और लड़की का फंदे से लटका शव बरामद हुआ है (Couple Found Hanging on tree in rajsthan)। दो शव एक साथ मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। लोगों की सुचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

ख़बरों के मुताबिक़ लड़के – लड़की के शव को पहली बार वहाँ से गुजर रहे चरवाहे ने देखा। दोनों की लाश की पहचान उनके परिजनों ने की है लड़का का नाम कान्हा है वहीँ लड़की की पहचान उसके हाथ पर जुड़े हुए टैटू की वजह से हुई, लड़की का नाम मनसा है। पुलिस को घटनास्थल पर से मंगलसूत्र, मिठाई, पायल और सिंदूर मिला है, लगता है दोनों शादी करने के इरादे से घर निकले थे। लेकिन पास में ही खून के कुछ धब्बे भी मिले हैं जिससे पुलिस को आशंका है दोनों की हत्या कर फंदे से लटकाकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गयी है।

Couple Found Hanging on Tree in Rajsthan

यह भी पढ़ें : – पति के जिस दोस्त ने मुंहबोली बहन बनाया उसी ने घर में अकेली पाकर लूटी अस्मत

लड़की के पिता ने बताया जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी तो हमे चिंता होने लगी हमने कई बार उसके फोन पर संपर्क भी किया लेकिन बात नहीं हो पायी। रात 12 बजे मनसा ने फ़ोन किया की वह थोड़ी देर में घर पहुँच जायेगी। थोड़ी देर बाद एक लड़के ने फ़ोन किया खुद को मेरा दामाद बताकर मनसा को लेकर घर आने की बात कही फिर फ़ोन काट दिया। इसके बाद लड़की के पिता लड़के के पिता के घर पहुंचे लेकिन दोनों वहां नहीं मिले। उसके बाद लड़की के पिता घर लौट आये अगली सुबह दोनों की लाश पेड़ से फंदे के सहारे लटकी हुई मिल;ी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy