30 C
Patna
February 21, 2020
जुर्म राजस्थान राज्य समाचार

नाबालिग लड़की को अगवा कर 4 युवकों ने 3 दिनों तक किया सामूहिक दुष्कर्म, खुर्शीद के घर से लड़की बरामद

gangrape with minor girl in alwar

जयपुर। राजस्थान के अलवर में एक नाबालिग लड़की को 4 युवकों ने अगवा कर 3 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape with minor girl in alwar) किये जाने का मामला सामने आया है। परिजनों के सहयोग से पुलिस ने लड़की को खुर्शीद के घर से बरामद कर लिया है। पुलिस पीड़िता के परिजन की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामला दर्ज होने की खबर पाकर आरोपी फरार हो गए हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापे मार रही है, फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें : – खौफनाक – पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, रुपये गहने भी छीन लिए

सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला तिजारा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। पीड़ित लड़की के परिजनों के अनुसार उनकी नाबालिग बेटी 26 जनवरी को खेत पर आयी थी। दोपहर को जब वह खेत से वापस घर लौट रही थी, तो रास्ते में अरंडका गांव का रहने वाला शाकिब अपने तीन अन्य साथियों के साथ लड़की का अपहरण कर अपने साथ ले गया। इसके बाद अरंडका गाँव की काली पहाड़ी में चार युवकों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को खुर्शीद के घर में हाथ-पैर बाँधकर एक कमरे में बंद कर दिया। वहाँ 3 दिन बंधक बनाकर रखा, उस दौरान चारो हैवानों ने नाबालिग लड़की के साथ कई-कई बार एक साथ गैंगरेप किया।

Gangrape with minor girl in alwar

यह भी पढ़ें : – दोस्त ने छात्रा को मिलने बुलाया, कार में 3 घंटे तक गैंगरेप बेहोश होने पर अर्धनग्न लड़की को फेंक दिया

लड़की के घर नहीं लौटने से परेशान परिजन उसकी तलाश में आस-पास गाँव में भटक रहे थे। कुछ युवकों ने उन्हें बताया की कुछ लड़कों को उसने लड़की उठाकर ले जाते देखा है। इसपर परिजन तुरंत थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम के साथ लड़की की तलाश करते हुए खुर्शीद के घर पहुंचे। खुर्शीद के घर के एक कमरे में लड़की मिली, उसके हाथ पैर बंधे हुए अर्धनग्न हालत में फर्श पर बेसुध पड़ी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...