30 C
Patna
September 23, 2019
मध्य प्रदेश

तेज रफ़्तार बस पेड़ से टकराकर दो हिस्सों में बंटी, हादसे में तीन की मौत

road accident in indore
भीषण सड़क हादसा तेज रफ़्तार बस पेड़ से टकराकर दो हिस्सों में बंटी, हादसे में तीन की मौत 8 यात्री गंभीर रूप से घायल।

इंदौर। धरमपुरी-खलघाट के बीच भीषण सड़क हादसे (Road Accident in Indore) में तीन यात्रियों की मौत हो गयी साथ ही 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का कारण बस के कमानी टूटना बताया जा रहा है जिससे बस बेकाबू होकर पेड़ से टकराकर दो हिस्सों में बंट गयी। खबरों के मुताबिक़ बस मनावर से इंदौर जा रही थी घटना सोमवार दोपहर 12 बजे हुई। धरमपुरी के नजदीक पहुंचते ही बस की कमानी टूट गयी जिससे तेज तफ्तार बस बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गयी।

यह भी पढ़ें : – लापता युवकों के शव मिलने पर गुस्साए लोगों ने पुलिस को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

Road Accident in Indore

ड्राइवर ने बेकाबू हुए बस को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन बस की रफ़्तार तेज होने और सड़क पर फिसलन होने की वजह से बस एक पेड़ से टकरा गयी। एक बार टकराने के बाद 50 मीटर आगे जाकर बस फिर से दूसरे पेड़ से टकरा गयी जिससे बस दो हिस्सों में बट गयी। बस के दूसरी बार पेड़ से टकराने की वजह से कई यात्री हवा में उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में 3 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें : – जिसे भाई बनाया उसने ही मौका पाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया

इस भीषण हादसे में 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। रिपोर्ट के मुताबिक़ हादसे के वक़्त बस में 60 यात्री सवार थे।

हादसे में तीन की मौत

हादसे में मृतकों की पहचान राजकुमार (45), मंजूर और परवेज के रूप में हुई है जबकि मोनूबाई, कार्तिक, अमजद, कमल, संगीता, बबलू, जाबिर और अमजद गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy