30 C
Patna
October 17, 2019
State News जुर्म पंजाब

नाबालिग लड़की का हाथ-पैर बांधकर, नशा देकर तीन दिन तक 4 युवक करते रहे गैंगरेप

gangrape with minor girl
अगवा कर लड़की के हाथ पैर बांधकर, नशे का इंजेक्शन देकर 4 युवकों ने लगातार 3 दिनों तक गैंगरेप किया।

बरनाला। पंजाब के बरनाला इलाके के एक गाँव में चार युवकों ने एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ लगातार 3 दिनों तक गैंगरेप (Gangrape with Minor Girl) किया। घर से किसी काम के लिए निकली 16 वर्षीय लड़की को गाँव के ही चार लड़कों ने अपहरण कर लिया और उसे स्कुल में ले गए। उसके बाद लड़कों ने उसके हाथ पैर बाँध दिए। लड़की प्रतिरोध ना कर सके इसके लिए लड़की को नशे का इंजेक्शन लगा दिया, उसके बाद चारों युवक 3 दिनों तक लगातार सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। किसी तरह से युवकों के चंगुल से भागकर घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें :- शर्मनाक : मासूम बेटी के सामने महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

Gangrape with Minor Girl

घटना के सम्बन्ध में पीड़िता ने बताया 29 सितम्बर की रात 8 बजे वह किसी काम से बाहर जा रही थी। रास्ते में उसके पास एक कार आकर रुकी उसमे सवार चार युवकों ने लड़की को कुछ सुंघाकर गाडी में डाल लिया। उसके बाद गाँव के बाहर निर्माणाधीन स्कुल में उसे ले गए, जहां उसके हाथ को रस्सी से बाँध दिया। इसके बाद लड़की को नशे का इंजेक्शन दिया, और फिर बारी बारी से चारों ने दुष्कर्म किया। लड़की जब दर्द से चीखने लगी तो पकडे जाने के डर से मुंह में कपड़ा ठुस दिया।

यह भी पढ़ें : – घास काटने गई किशोरी से गैंगरेप, आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल

पीड़िता ने रोते हुए बताया चारों युवकों ने 3 दिनों तक लगातार बलात्कार किया। वो लोग गैंगरेप करने के पहले नशे का इंजेक्शन दे देते थे ,जिससे की मैं ज़्यादा प्रतिरोध नहीं कर सकू। एक अक्टूबर की शाम को वहाँ सिर्फ एक ही युवक था जो शराब के नशे में धुत था। मैं किसी तरह छुड़वाकर वहाँ से भाग कर अपने घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी। पीड़िता की खराब हालत देखकर परिजन उसे हॉस्पिटल लेकर गए जहां से उसे बरनाला रेफेर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है, पुलिस को घटनास्थल से एक जोड़ी चप्पल, एक बेल्ट का बक्कल मिला है। पीड़िता के बयान के आधार पर युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़िता के परिजन ने कहा लड़की जिस दिन गायब हुई थी उसी दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, अगर उसी वक़्त पुलिस खोजबीन शुरू करती तो यह घटना नहीं होती।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...