30 C
Patna
December 8, 2019
State News तेलंगाना मुख्य समाचार राजनीती

प्रियंका रेड्डी गैंगरेप – दोषियों को सबके सामने पीट-पीटकर मौत देनी चाहिए – जया बच्चन

priyanka reddy gangrape

नई दिल्ली। तेलंगाना में पशु – चिकित्सक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले को राज्यसभा में भी उठाया गया। इसी मामले पर सपा सांसद जया बच्चन ने दोषियों को सरेआम पीट-पीटकर मौत देने की संसद में मांग कर दी। सांसद जया बच्चन ने कहा – मुझे लगता है देश की जनता सरकार से जानना चाह रही है की ऐसे जघन्य काण्ड के आरोपियों को क्या सजा दी जायेगी। ऐसा नहीं है की यह पहली बार हुआ है, इसके पहले भी दिल को दहलाने वाले निर्भया और कठुआ दुष्कर्म मामले में अब तक क्या हुआ? इसका जवाब दिया जाना चाहिए। सांसद जया बच्चन ने संसद के सामने अपना विचार रखते हुए कहा मुझे लगता है दुष्कर्म (Priyanka reddy gangrape) के दोषियों को सरेआम पीट-पीटकर मार देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : – डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर ज़िंदा जलाया आरोपी मोहम्मद पाशा गिरफ्तार

प्रियंका रेड्डी गैंगरेप हत्याकांड पर केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा – इस घटना की वजह से पूरा देश शर्मसार हुआ है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलानी होगी। हमे ऐसा कानून बनाना होगा जो अपराधियों के मन में सिहरन पैदा कर सके तभी हम ऐसी घटनाओं पर कुछ हद तक अंकुश लगा पाएंगे।

Priyanka reddy gangrape

यह भी पढ़ें : – डॉक्टर प्रियंका रेड्डी दुष्कर्म-हत्याकांड पर बॉलीवुड का गुस्सा फूटा, अक्षय ने सख्त सजा की मांग

राज्यसभा से बाहर निकलने पर सपा सांसद जया बच्चन ने कहा – अगर सरकार लोगों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती है, तो अपराधियों का फैसला करने का अधिकार भी जनता को ही दे देना चाहिए। जो सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रहे हैं, और जो वारदात करके भी बच जा रहे हैं उनका पर्दाफ़ाश होना जरुरी है।

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

अन्नाद्रमुक सांसद विजिला सत्यनाथ तेलंगाना दुष्कर्म हत्याकांड (Priyanka reddy gangrape) की चर्चा करते समय अपने आंसू नहीं रोक सकी, उन्होंने कहा – देश में महिलायें और बच्चे सुरक्षित नहीं हैं। जिनलोगों ने भी इस घृणित और जघन्य वारदात को अंजाम दिया है उसे अविलम्ब फांसी पर लटकाकर पीड़िता को न्याय दिलाना चाहिए, नया मिलने में हुई देरी भी अन्याय के सामान ही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...