30 C
Patna
January 21, 2020
जुर्म तेलंगाना राज्य समाचार

हैदराबाद डॉक्टर रेप-हत्याकांड के आरोपियों को एनकाउंटर में पुलिस ने किया ढेर

hyderabaad police encounter

हैदराबाद। तेलंगाना में पशु – चिकित्सक के साथ हैवानियत के आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर (Hyderabaad Police Encounter) में ढेर कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक़ पुलिस आरोपियों को घटनास्थल पर घटना का सीन रीक्रिएट करने ले गयी थी। इसी दौरान चारों आरोपी भागने की कोशिश करने लगे, पुलिस ने चारों को वार्निंग भी दी लेकिन जब वो नहीं रुके तो पुलिस ने फायरिंग में चारों को मार गिराया। पुलिस अधिकारी के अनुसार इसमें दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : – डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर ज़िंदा जलाया आरोपी मोहम्मद पाशा गिरफ्तार

Hyderabaad Police Encounter

पुलिस कमिश्नर ने एनकाउंटर में चारों आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया पुलिस चारो को घटनास्थल पर ले गयी थी जहां महिला पशु-चिकित्सक की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी थी। सीन रीक्रिएट करने के दौरान चारो आरोपी पुलिस का हथियार छीनकर भागने लगे, पुलिस ने उन्हें रुकने की वार्निंग भी दी लेकिन नहीं रुकने पर पुलिस की फायरिंग में चारो मारे गए। इस पर पीड़िता के चाचा ने कहा मुझे ख़ुशी है उन्हें अपने कर्मों की सजा मिली।

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

आपको बता दें की 27 नवम्बर की रात में चारों आरोपियों ने हैवानियत की हद पार करते हुए महिला पशु-चिकित्सक के साथ गैंगरेप करने के बाद हत्या कर दी थी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...