30 C
Patna
December 8, 2019
State News जुर्म तेलंगाना

डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर ज़िंदा जलाया आरोपी मोहम्मद पाशा गिरफ्तार

priyanka reddy death

हैदराबाद। हैदराबाद से दिल दहलाने वाली खबर आयी है, यहां ब्रिज के नीचे से 26 वर्षीया महिला डॉक्टर (Priyanka Reddy Death) का जला हुआ शव बरामद हुआ है। महिला डॉक्टर को मारने से पहले दरिदों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद ज़िंदा ही जला दिया। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दुष्कर्म का मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा बताया जा रहा है। दिल को दहलाने वाली यह घटना हैदराबाद के शादनगर क्षेत्र की है, मृतका का नाम डॉ. प्रियंका रेड्डी है।

यह भी पढ़ें : – शर्मनाक – भाई ने अपनी सगी बहन के साथ किया बलात्कार

मृतका के घरवालों के मुताबिक़ डॉ। प्रियंका रेड्डी एक पशु अस्पताल में चिकित्सक थी, सुबह को वह स्कूटी से अस्पताल के लिए निकली थी। ड्यूटी से लौटते हुए उसने अपनी बहन को फोन कर कहा की उसकी स्कूटी पंचर हो गयी है। मुझे अकेले बहुत डर लग रहा है, कुछ लोग मदद करने के बहाने मुझे कहीं ले जा रहे हैं। मृतका की बहन ने उसे टोल बूथ में जाकर जान बचाने को कहा, और खुद परिवार के साथ घटनास्थल की और रवाना हो गयी। लेकिन जब प्रियंका के परिजन वहां पहुंचे तो वह वहाँ से गायब थी। फ़ोन लगाने पर स्विच ऑफ़ बता रहा था। उसके अगले दिन ब्रिज के नीचे प्रियंका की जली हुई लाश बरामद हुई।

Priyanka Reddy Death

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

पुलिस के मुताबिक़ शहर में रात को नो एंट्री की वजह से टोल प्लाजा पर ट्रक और ट्रॉलियां खड़ी रहती है। उस रात भी कुछ ट्रक ड्राइवर वहाँ बैठकर शराब पी रहे थे। तभी टोल प्लाजा के निकट अकेली खड़ी डॉक्टर उनकी नज़र गयी। आरोपी स्कूटर के टायर का पंचर ठीक करवाने के बहाने सुनसान इलाके में ले गए। रात ९:30 से सुबह की ४:00 बजे तक चारों लगातार बलात्कार करते रहे। बाद में पकडे जाने के भय से डॉक्टर की हत्या कर दी, हत्या करने के बाद वे उसकी लाश को कई किलोमीटर आगे ले गए फिर शव को कम्बल में लपेटकर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी।

यह भी पढ़ें : – अप्राकृतिक सेक्स करते हैं देवर, पति-ससुर देते हैं साथ, बिगड़ रही तबीयत

पुलिस को सुबह ब्रिज के नीचे जली हुई लाश मिलने की खबर मिली थी। पुलिस ने डॉक्टर के परिजनों को शव के शिनाख्त के लिए बुलाया, अधजले स्कार्फ और गोल्ड पेंडेंट के आधार पर परिजनों ने शव की पहचान की। इस दुष्कर्म हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा है। जांच के बाद पुलिस ने अहमद पाशा, चेन्ना केशव लू, शिवा जोल्लू और नवीन कुमार को गिरफ्तार किया है

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...