30 C
Patna
February 21, 2020
जुर्म झारखण्ड राज्य समाचार

बेटी के प्रेम सम्बन्ध से परेशान पिता ने पुरे परिवार की हत्या कर दी, ज़हर खाकर खुद भी जान देने की कोशिश

tripple murder in ranchi

झारखंड। रांची के सदर थाना क्षेत्र में विशेष शाखा में तैनात पुलिसवाले ने शुक्रवार की रात को पत्नी रीना तिवारी (35), बेटी खुशबू कुमारी (15) व पुत्र बादल तिवारी (13) की हथौड़े और चाक़ू से गोदकर ह्त्या कर दी। पुरे परिवार को ख़त्म करने के बाद जवान ने ज़हर खाकर खुद की जान देने की कोशिश की। ह्त्या के आरोपी ब्रजेश कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। ह्त्या के पीछे बताया जाता है की ब्रजेश तिवारी अपनी नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग से परेशान था। वारदात के दिन भी बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर पत्नी के साथ बहस हुई, जिसके बाद आवेश में आकर जवान ने पुरे परिवार की हत्या कर दी। तिहरे हत्याकांड (Tripple murder in ranchi) की खबर सुनकर पुरे कॉलोनी में सनसनी फ़ैल गयी।

यह भी पढ़ें : – शादी का झांसा देकर ले गया होटल, बंधक बनाकर दो दिनों तक किया दुष्कर्म

Tripple murder in ranchi

हत्यारोपी ब्रजेश तिवारी ने पुलिस को दिए बयान में बताया की वह नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग की वजह से परेशान था। शुक्रवार की रात को बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर पत्नी और बेटी से बहस हो गयी, जिसके बाद आवेश में आकर ब्रजेश तिवारी ने पत्नी, बेटी और बेटे की हथौड़े और चाक़ू मारकर मौत की नींद सुला दिया। मृतकों के शरीर पर हथौड़े के चोट के और चाक़ू के गहरे निशान पाए गए हैं। शनिवार की सुबह में तिहरे हत्याकांड की खबर फैलते ही कॉलोनी में सनसनी फ़ैल गयी।

यह भी पढ़ें : – क्रूरता – शादी की पहली सालगिरह पर बहु को रस्सी से बांध रॉड से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

हत्या (Tripple murder in ranchi)की खबर मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी। स्थानीय लोगों के मुताबिक़ आरोपी जवान सनकी किस्म का था। उसकी बेटी दसवीं और बेटा आठवीं कक्षा में बरियातू रोड स्थित सेवेंथ डे स्कूल के छात्र थे। पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया है, पुलिस मुख्यालय ने आरोपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। डीएसपी ने बताया की आरोपी जवान ने उनसे कहा की उसकी पत्नी शाम 7 बजे ट्रेन से आ रही है, इसलिए वह उसे लाने रेलवे स्टेशन जा रहा है। इसके बाद रात करीब 10 बजे उसने ससुर को फोन कर बताया की उसने पुरे परिवार की हत्या कर दी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...