30 C
Patna
February 21, 2020
झारखण्ड राज्य समाचार

बन्दूक की नोक पर भांजी के साथ किया दुष्कर्म, शादी के बाद पति को दुष्कर्म की तस्वीरें भेजकर खराब की ज़िन्दगी

minor girl assault case ranchi

रांची। मामा – भांजी के रिश्ते को कलंकित करने के मामले में कोर्ट ने आरोपी मामा को दोषी करार दिया है। आरोपी पर बन्दुक की नोक पर भांजी के साथ दुष्कर्म व दुष्कर्म की तस्वीरों के जरिये शादीशुदा ज़िन्दगी बर्बाद करने का आरोप था। इस मामले (Minor Girl assault Case Ranchi) में पॉक्सो की विशेष अदालत ने अभियुक्त मामा इंद्रजीत जायसवाल को दोषी माना है, 13 फ़रवरी को सजा सुनाई जायेगी। रिश्ते को शर्मसार करने का यह मामला बुंडू का है।

यह भी पढ़ें : – दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को 22 रन से हराया, सीरीज में ली 2-0 की अपराजेय बढ़त

दुष्कर्म मामले में दोषी पाया गया अभियुक्त मूल रूप से पलामू के चैनपुर के शाहपुर गांव का रहने वाला है। रिश्ते में वह पीड़ित युवती के चचेरा भाई का मामा लगता है। पीड़िता के चचा की 2007 में मृत्यु हो गयी, इसके बाद से आरोपी मामा लगातार बुंडू आता – जाता रहता था। पीड़िता के बयान के मुताबिक़ 2011 में आरोपी ने उसके साथ पहली बार छेड़खानी की थी। उस समय पीड़िता की उम्र महज 13 साल की होने की वजह से इस बारे में उसने किसी को कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद जब भी वह अकेली रहती थी, आरोपी उसके साथ अश्लील हरकत करता था।

Minor Girl assault Case Ranchi

यह भी पढ़ें : – स्कुल से लौट रही छात्रा के साथ सरसो के खेत में 6 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

जुलाई 2016 को जब वह घर में अकेली थी, तभी आरोपी मामा आ धमका। उसके बाद कमरे में ले जाकर ज़बरदस्ती करने लगा, विरोध करने पर आरोपी ने बन्दुक की नोक पर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने दुष्कर्म करते हुए पीड़िता की कई तस्वीरें भी खिंच ली। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। दुष्कर्म की घटना भूलकर पीड़िता मैट्रिक की परीक्षा पास करने के बाद रांची आगे की पढ़ाई करने आयी। पीछा करते हुए आरोपी यहां भी पहुँच गया और शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दवाब बनाने लगा। इस दौरान पीड़िता की शादी हो गयी, आरोपी ने हदें पार करते हुए शादी के अगले दिन ही पीड़िता और उसके पति को परेशान करने लगा।

यह भी पढ़ें : – दोस्त ने छात्रा को मिलने बुलाया, कार में 3 घंटे तक गैंगरेप बेहोश होने पर अर्धनग्न लड़की को फेंक दिया

कुछ दिन बिताने पर आरोपी ने पीड़िता के पति के व्हाट्सअप पर दुष्कर्म करने के दौरान खींची गयी तस्वीरों को भेज दिया। इसके बाद पति ने पीड़िता को मायके पहुंचाकर उससे सम्बन्ध ख़त्म कर लिया। 16 मई 2018 को पीड़िता ने इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...