30 C
Patna
January 21, 2020
छत्तीसगढ़ राज्य समाचार

बंद कमरे से महिला की अधजली लाश बरामद, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी

Woman Burnt Dead Body Found

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के धमतरी में शुक्रवार को बंद कमरे से एक महिला का अधजला शव बरामद (Woman Burnt Dead Body Found) होने से इलाके में सनसनी मच गयी। सुचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँच गयी। रिपोर्ट के अनुसार घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गयी है। फिलहाल पुलिस इसे हत्या मानकर मामले की जांच में जुट गयी है। फोरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया, जिन्हे कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

यह भी पढ़ें : – हैदराबाद डॉक्टर रेप-हत्याकांड के आरोपियों को एनकाउंटर में पुलिस ने किया ढेर

ख़बरों के मुताबिक़ सिहावा के बेलरगांव गाँव की रहनेवाली बसंती प्रजापति अपने परिवार के साथ रहती थी। मृतका के दो बच्चे हैं जो घटना के दिन अपने दादा के पास सोने के लिए चले गए थे। सुबह जब वह घर लौटे तो माँ को आवाज लगाने के वाबजूद भी दरवाजा नहीं खुला। बच्चों का शोर सुनकर आस पास के लोग जुटने लगे। उन्होंने किसी तरह से दरवाजा खोला अंदर पुरे घर में धुंआ भरा हुआ था, उसी कमरे में महिला की अधजली लाश पड़ी हुई थी।

Woman Burnt Dead Body Found

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

माँ की अधजली लाश देखकर बच्चों का रोना सुनकर आसपास लोगों की आँखें नम हो गयी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। हालांकि घटना के वक्त कमरा अंदर से बंद होने के कारण यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसकी गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझ गयी। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है, जिससे मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस अभी तक इसे हत्या मानकर मामले की जांच कर रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

1 comment

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...