33 C
Patna
August 26, 2019
छत्तीसगढ़ जुर्म

नाबालिग किशोरी के साथ दो दोस्तों ने किया दुष्कर्म, अकेला देख दो युवक

minor friends raped teenagers
पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई।

अम्बिकापुर। 13 और 14 साल की दो किशोरियों के साथ गैंगरेप ( Minor Friends Raped Teenagers) करने का मामला सामने आया है। इस कृत्य को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि किशोरी के हो दोस्त हैं। दोनों किशोरी अपने दो दोस्तों के साथ घूमने निकली थी रास्ते में सुनसान मकान देखकर दोनों लड़कों ने बारी – बारी से बलात्कार किया। वहाँ से गुजर रहे दो युवकों ने जब लड़कियों को इस हालत में देखा तो उनकी मदद करने की बजाये उन्होंने भी दोनों किशोरियों के साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें : 10 साल की साली से 7 महीने तक किया गैंगरेप, अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे

Minor Friends Raped Teenagers

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों किशोरियां 10 अगस्त को परिजनों को बताये बिना अपने दो लड़के दोस्त के साथ घूमने निकल गयी। जहां दोनों लड़कों ने निर्माणाधीन मकान में ले जाकर दोनों के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद सहमी किशोरियां दर के मारे घर नहीं लौटी। परिजनों ने दोनों के गुमशुदगी को लेकर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें : – दो बच्चों की माँ ने प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूदी, शवों के उड़ गए चिथड़े

मंगलवार को दोनों किशोरियां बदहवास हालत में सड़कों पर घूमती हुई मिली थी। पुलिस ने जब पूछताछ की तब बलात्कार होने की बात सामने आयी। घटना के सम्बन्ध में किशोरियों ने बताया की जगदीशपुर इलाके में निर्माणाधीन मकान खाली देखकर साथ घूमने आये दोस्तों ने बलात्कार किया और फरार हो गए। पास से ही गुजर रहे दो युवकों से किशोरियों ने मदद मांगी परन्तु दोनों युवकों ने भी किशोरियों के साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें : – पेड़ से लटका मिला प्रेमी प्रेमिका का शव, फोन कर कहा था आपका दामाद बोल रहा हु

पुलिस ने किशोरियों का बयान दर्ज कर दोनों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है। साथ ही बलात्कार करने वाले दो अन्य य युवकों शुभम साहू और उसके साथी कल्लू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy