30 C
Patna
October 17, 2019
विश्व कप 2019

NZ vs SL World Cup 2019: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत के साथ किया आगाज

लाइव क्रिकेट स्कोर, न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका, क्रिकेट वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019, श्रीलंका क्रिकेट टीम, क्रिकेट, खेल, Live Cricket Score, New Zealand vs Sri Lanka, World Cup Live Match, NZ vs SL LIVE Score, ICC cricket world cup 2019, cricket world cup, icc world cup 2019, New Zealand national cricket team, World Cup 2019 match 3, Sri Lanka cricket team,World Cup 2019 live score,NZ vs SL World Cup 2019,
NZ vs SL World Cup 2019 live score: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को अपने पहले मैच में 10 विकेट से हराकर विश्व कप 2019 का धमाकेदार आगाज किया, श्रीलंका 136 रन पर ही सिमट गयी।

NZ vs SL World Cup 2019 Live Score : विश्व कप 2019 के तीसरे मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को आसानी से 10 विकेट से हरा दिया। 2015 विश्व कप की उपविजेता रही न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने श्रीलंका के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नज़र आये न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। श्रीलंका के ओपनर लाहिरू थिरिमाने (04) ने पहली ही गेंद पर चौके के साथ खाता खोला लेकिन मैट हेनरी की अगली गेंद को खेलने से चूके और एलबीडब्ल्यू होकर पैवेलियन लौट गए। करुणारत्ने ने कुशल परेरा (29) के साथ 42 रन जोड़कर पारी संभालने की कोशिश की पर मैट हेनरी ने कुशल परेरा को भी वापस भेजकर श्रीलंका को दुसरा झटका दिया अगले चार विकेट मात्र 14 रन जोड़कर आउट हो गए 60-6 विकेट खोकर श्रीलंका 100 रन के भीतर ही सिमटती दिख रही थी पर करुणारत्ने ने एक छोर संभालकर रखा और नाबाद (52) रन बनाये तिसारा परेरा ने अगर 27 रन नहीं बनाये होते तो श्रीलंका और शर्मनाक स्थिति में होती।

यह भी पढ़ें : – रेप से पहले रात में लड़कियों को देते थे इंजेक्शन शॉकिंग रिपोर्ट में हुआ था खुलासा

न्यूजीलैंड की ओर से हेनरी और फर्ग्युसन ने 3-3 विकेट लिए बोल्ट, ग्रैंडहोम, नीशाम, सेंटनर ने 1-1 सफलता हासिल की। 60 रन पर ही 6 विकेट गँवा चुकी श्रीलंका के लिए सातवें विकेट के लिए थिसारा परेरा ने करुणारत्ने के साथ 50 रन की साझेदारी कर टीम को सम्भाला दोनों ने काफी सूझ बुझ के साथ धीरे धीरे पारी को आगे बढ़ाया 24वां ओवर लेकर आये सेंटनर की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में थिसारा परेरा अपना विकेट गँवा बैठे दोनों के बीच 52 रन की साझेदारी भी टूट गयी।

यह भी पढ़ें : – प्राइवेट पार्ट ज़ख़्मी कर निर्वस्त्र हालत में आधी रात को जंगल में फेंक गए युवती को

137 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड को गुप्टिल और मुनरो ने शानदार शुरुआत दी और अपनी टीम को जीत दिलाकर ही वापस आये। मार्टिन गुप्टिल(73) और कोलिन मुनरो(58) ने तेजी से रन बनाते हुए 16 ओवर में ही मैच ख़त्म कर दिया। गुप्टिल अपनी पारी के दौरान कुछ ज़्यादा ही आक्रामक दिखे उन्होंने श्रीलंकाई गेंदबाजों को जमकर धुनाई की।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...