30 C
Patna
October 17, 2019
मुख्य समाचार विश्व कप 2019

2019 Cricket World Cup update डिविलियर्स वर्ल्ड कप खेलना चाहते थे सेलेक्टर्स ने किया चुनने से इंकार

ICC Cricket World Cup, South Africa, Abraham Villiers, World Cup, South Africa, Season 2019, Cricket,2019 Cricket World Cup update
दक्षिण अफ्रीका विश्व कप में अपने तीनो शुरूआती मैच हार चुकी है ऐसे में एबी डिविलियर्स की कमी टीम को साफतौर से महसूस हो रही है।

विश्व कप 2019 (2019 Cricket World Cup update )में दक्षिण अफ्रीका का जिस तरह से निराशाजनक प्रदर्शन रहा है उससे एबी डिविलियर्स जैसे अनुभवी बल्लेबाज की कमी साफ़ तौर से खल रही है। इसी बीच बड़ी खबर ये आ रही है की एबी डिविलियर्स ने टीम मैनेजमेंट से विश्व कप की टीम में शामिल करने की इच्छा जताई थी ,पर मैनेजमेंट ने साफ़ इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें : – सारा अली खान ने मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट, स्टाइलिश अवतार में नज़र आयी

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके एबी डिविलियर्स विश्व कप 2019 के लिए अफ़्रीकी टीम में वापस आना चाहते थे। सूत्रों के मुताबिक़ एबी डिविलियर्स ने टीम घोषित होने के पहले मैनेजमेंट से संपर्क किया था।

सूत्रों के मुताबिक़ एबी डिविलियर्स ने टीम घोषणा के 24 घंटे पूर्व (2019 Cricket World Cup update ) कप्तान, टीम मैनेजमेंट और कोच से संपर्क किया था। डिविलियर्स फिर से टीम में शामिल होना चाहते थे। टीम मैनेजमेंट ने साफ़ कर दिया अब आपको टीम में शामिल करना मुमकिन नहीं है।

यह भी पढ़ें : – “विराट” विजय के साथ भारतीय टीम की शुरुआत, दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से दी मात

मैनेजमेंट का यह चौंकाने वाला फैसला दो वजहों से है। डिविलियर्स ने विश्व कप 2019 के ठीक एक साल पहले अचानक से संन्यास की घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया था। यह अफ्रीका की विश्व कप 2019 की टीम बेहद अहम् खिलाड़ी थे। दुसरा वजह है टाइम में चयन के मापदंडों को पूरा नहीं कर पाना। डिविलियर्स की अनुपस्थिति में जिन खिलाड़ियों ने योगदान दिया है। उनकी जगह फिर से डिविलियर्स को चुनना मैनेजमेंट को उनके साथ अन्याय लगा।

एबी डिविलियर्स की गिनती उन चुनिंदा खिलाड़ियों में होती है जो अपने बलबूते किसी भी समय मैच का रुख बदल सकते हैं। अपनी आक्रामक बैटिंग की बदौलत विश्व क्रिकेट में एक अलग पहचान रखते हैं। वनडे क्रिकेट में सबसे तेज शतक का रेकॉर्ड एबी डिविलियर्स के नाम ही है ।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...