34 C
Patna
August 26, 2019
क्रिकेट

धोनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी मिस कर रही है माही को

Dhoni bought Grand Cherokee Car
कैप्टन कूल धोनी के घर आया नया मेहमान, साक्षी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कहा मिस यु माही।

क्रिकेट। भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर नए मेहमान ने दस्तक दी है। माही की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए मिस यु माही लिखा है। कैप्टेन कूल के नाम से प्रसिद्ध धोनी का बाइक और कार के प्रति प्रेम जग जाहिर है। अपनी गाड़ियों को वह अपने बच्चे की तरह ख्याल रखते हैं। अपनी बाइक्स का रख रखाव भी खुद ही करना पसंद है उन्हें। अपनी गाड़ियों को कई बार रिपेयर करते हुए उन्हें देखा गया है। उन्हें जब भी मौका मिलता है सड़कों पर गाडी लेकर निकल पड़ते हैं (Mahendra Singh Dhoni New Car)।

यह भी पढ़ें : – हाशिम अमला ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा, 55 शतक 18 हजार रन बनाये

Mahendra Singh Dhoni New Car

रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी ने अपने घर में गाड़ियों के लिए गैराज भी बना रखा है। जिसमे वह अपनी पसंदीदा गाड़ियों का शानदार कलेक्शन रखे हुए हैं। हाल ही में माही की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर उनकी नयी कार का फोटो शेयर करते हुए लिखा है “रेड बीस्ट आपका घर में स्वागत है”। साथ ही माही को पोस्ट में टैग करते हुए कहा है तुम्हारा खिलौना आ गया है रियली मिसिंग यू माही। साक्षी ने जिस गाडी की फोटो शेयर की है वह जीप’ कंपनी की ‘ग्रैंड चेरोके’ की एसयूवी कार है।

यह भी पढ़ें : – बर्बरता दो नाबालिग लड़कियों से रेप कर उनके प्राइवेट पार्ट काटकर की हत्या

आपको बता दें की वर्ल्ड कप ख़त्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की बजाये आर्मी में सेवा करना उचित समझा। अभी वह भारतीय आर्मी के लेफ्टिनेंट कर्नल पद पर आर्मी में सेवा दे रहे हैं।

Hindi News से जुडी ताजा ख़बरों की जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटर पर फॉलो करें

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy