30 C
Patna
December 8, 2019
क्रिकेट खेल

गौतम गंभीर को इंदौर में पोहा-जलेबी खाते देखकर लोगों ने लगाई लताड़

gautam gambhir trolling
लक्ष्मण के साथ पोहा जलेबी खाते देखकर गौतम गंभीर को लोगों ने लगाई लताड़, कहा दिल्ली का लापता सांसद।

क्रिकेट। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में कमेंट्री कर रहे पूर्व खब्बू बल्लेबाज और सांसद गौतम गंभीर को आलोचना का शिकार होना (Gautam Gambhir Trolling) पड़ा। इंदौर में गौतम गंभीर, वीवीएस लक्ष्मण और जतिन सप्रू सुबह के नाश्ते में पोहा जलेबी खा रहे थे, जिसकी तस्वीर वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर पोस्ट कर दी। जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने गौतम गंभीर की आलोचना शुरू कर दी। एक यूजर ने गंभीर को लापता सांसद तक कह दिया।

यह भी पढ़ें : – महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण नहीं रहे, पैसे के लिए डेढ़ घंटे स्ट्रेचर पर पड़ा रहा शव

दरअसल दिल्ली में आज प्रदुषण और खराब होती एयर क़्वालिटी को लेकर दिल्ली सरकार ने जनप्रतिनधि और विभिन्न अथॉरिटी की अहम् मीटिंग राखी थी, जिसमे दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर को भी शामिल होना था। लेकिन वह मीटिंग में ना शामिल होकर भारत बांग्लादेश के बीच जारी पहले टेस्ट में कमेंट्री करना जरुरी समझा। गंभीर के गैरजिम्मेदाराना रवैया देखकर यूजर ने उन्हें लताड़ना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : – भारत पहले दिन मजबूत, बांग्लादेश की पहली पारी 150 पर सिमटी भारत 86/1 रोहित शर्मा सस्ते में आउट

Gautam Gambhir Trolling

नदीम नाम के यूजर ने लिखा – दिल्ली के लोग बढ़ाते प्रदुषण से परेशान हैं, और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर इंदौर में पोहा और जलेबी का लुत्फ़ उठा रहे हैं। तौबा तौबा कैसे कैसे लोग जनप्रतिनिधि बन जाते हैं जिन्हे जनता की कोई फिक्र ही नहीं है। रमन सिंह आज़ाद नाम के यूजर ने गंभीर को “लापता सांसद” तक कह दिया।

धीरज नाम के यूजर ने लिखा क्रिकेटर और अभिनेता सिर्फ वोट माँगने तक ही जनता के बीच नज़र आते हैं। वोट मिल जाने के बाद इन्हे जनता के तकलीफ से कोई मतलब नहीं रहता है।

शुभम नाम के यूजर ने लिखा जनता ने आपको घूमने और सैर सपाटा के लिए नहीं चुना है। यहां लोग प्रदुषण से निजात पाने का समाधान खोज रहे हैं, वहां दिल्ली के सांसद इंदौर में जलेबी का लुत्फ़ उठा रहे हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...