क्रिकेट

Australia World Cup 2019 Squad: एरोन फिंच की कप्तानी में स्मिथ – वार्नर की विश्व कप टीम में वापसी ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की टीम

Australian Cricket Team, Australia, World Cup 2019, WC 2019, David Warner, Steve Smith, Aaron Finch, क्रिकेट विश्वकप 2019, विश्वकप 2019, डेविड वॉर्नर, स्टीव समिथ,Australia World Cup 2019 Squad
Australia World Cup 2019 Squad इंग्लैंड में हो रहे क्रिकेट के महाकुम्भ के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम घोषित कर दी है एरोन फिंच की कप्तानी में एक साल बाद वार्नर – स्मिथ की वापसी हुई है।

Australia World Cup 2019 Squad इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे क्रिकेट के महाकुम्भ विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम घोषित कर दी है एरोन फिंच की कप्तानी में डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की भी टीम में वापसी हुई है दोनों ही खिलाड़ी एक साल के प्रतिबन्ध के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने हैरानी भरा फैसला लेते हुए फार्म में चल रहे पीटर हैंड्सकॉम्ब को टीम में जगह नहीं दी है जबकि पिछले 13 मैचों में हैंड्सकॉम्ब 43 के औसत से रन बनाये हैं भारत के खिलाफ हालिया सीरीज में उन्होंने अपना पहला शतक भी बनाया था फिर भी टीम में जगह नहीं देना हैरानी भरा फैसला है तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड भी टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे हैं वहीँ टीम में वार्नर और स्मिथ के आने से बल्लेबाजी में मजबूती मिली है।

यह भी पढ़ें :- जाह्नवी कपूर की कातिल अदाओं ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा देखें Viral Pics

स्मिथ वार्नर की टीम में एक साल बाद वापसी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉल टेम्परिंग करने की वजह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनपर कडा एक्शन लेते हुए 1 साल का प्रतिबन्ध लगा दिया था जो 28 मार्च को ख़त्म हो रहा था अभी दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल खेल रहे हैं और उनके धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने अपने विश्व कप जीतने की उम्मीदों को मजबूती देने के लिए उन्हें टीम में शामिल किया है। दिग्गज ओपनर डेविड वार्नर अभी तक इस आईपीएल में सर्वाधिक 400 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर बने हुए हैं वहीँ स्मिथ ने भी 186 रन बनाकर अपनी फार्म और फिटनेस का नमूना पेश किया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम :-
ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम- एरॉन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा.

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...