State News तमिलनाडु देश मुख्य समाचार

सेना प्रमुख का खुलासा बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद फिर से आतंकी सक्रिय हुए

terror camps reactivate in balakot
सेना प्रमुख विपिन रावत का बड़ा खुलासा बोले – बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद फिर से आतंकी कैंप सक्रिय हुए।

चेन्नई। पाकिस्तान की आतांकवादियों पर कार्रवाई को लेकर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने बड़ा खुलासा किया है। जनरल बिपिन रावत ने बताया बालाकोट में पाकिस्तान ने फिर से आतंकी कैम्प सक्रिय (Terror Camps Reactivate in Balakot) कर दिया है। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने बताया कि पाकिस्तान बालाकोट के आतंकी कैम्पों में 500 आतंकवादियों को प्रशिक्षण दे रहा है। पाकिस्तान उन आतंकवादियों को भारत में घुसपैठ कराने की फिराक में है। बिपिन रावत ने उक्त बातें चेन्नई में अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी (OTA) में संवाददाता सम्मलेन में कही।

यह भी पढ़ें : – Howdy Modi in Houston LIVE: मोदी-मोदी के नारों से गुंजा NRG स्टेडियम

Terror Camps Reactivate in Balakot

संवाददाताओं ने आर्मी चीफ से सवाल किया था क्या पाकिस्तान ने पीओके(Pok) में नए आतंकी लॉन्च पैड सक्रिय किए हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए सेना प्रमुख ने कहा मैं आपको बता देना चाहता हु की बालाकोट में पाकिस्तान ने फिर से आतंकी कैम्प सक्रिय कर दिए हैं। बालाकोट में हुए एयर स्ट्राइक में आतंकी कैम्प पूरी तरह से तबाह हो गए थे। लेकिन हाल के दिनों में पाकिस्तान ने बालाकोट को फिर से सक्रिय कर दिया है।एयर स्ट्राइक के बाद जो आतंकी बचे थे वह भाग खड़े हुए थे। जानकारी के मुताबिक़ वहां 500 आतंकवादियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : – रेप करने में नाकाम दानिश ने तीन साथियों के साथ मिलकर रिया और उसके प्रेमी आसिफ़ की गोली मारकर हत्या कर दी

आपको बता दें इसी साल 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने मिराज-200 विमानों के जरिए बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद(JeM) के आतंकी ठिकानों पर बमबारी कर उन्हें नेस्तनाबूद कर दिया था। इस एयर स्ट्राइक में 170-200 आतंकवादी मारे गए थे। भारतीय वायुसेना ने यह कार्रवाई 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के बाद की जिसमे 40 जवान शहीद हो गए थे।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...