33 C
Patna
August 26, 2019
देश मुख्य समाचार

आखिरी सफर पर निकली सुषमा स्वराज राजनाथ – ने दिया कंधा

sushma swaraj passes away
पंचतत्व में विलीन होने अपने अंतिम सफर पर निकली दिवंगत सुषमा स्वराज, बीजेपी मुख्यालय से निकला पार्थिव शरीर।

नई दिल्ली (Sushma Swaraj passes away)। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (67) का दिल का दौरा पड़ने से एम्स में निधन हो गया। अपने अंतिम सफर पर निकली सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को बीजेपी मुख्यालय से ले जाया गया तो उनकी अर्थी को राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, रविशंकर प्रसाद, जेपी नड्डा ने कंधा दिया। थोड़ी ही देर में लोधी रोड स्थित शवदाह गृह में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। दिल्ली और हरियाणा सरकार ने सुषमा स्वराज के निधन पर दो दिन का राजकीय शोक का ऐलान किया है। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने उनके परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की और श्रंधाजली दी।

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

Sushma Swaraj passes away

इसके पहले राज्यसभा में भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया। उपराष्ट्रपति ने उनके निधन पर शोक पात्र पढ़ा और दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रखा। अपने नेता के निधन पर भाजपा पार्टी के मुख्यालय में पार्टी का झंडा आधा झुका दिया है। इसके पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने सुषमा के आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रंद्धाजलि दी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy