देश मुख्य समाचार विदेश

Howdy Modi in Houston LIVE: मोदी-मोदी के नारों से गुंजा NRG स्टेडियम

howdy modi in houston live
ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में “पीएम मोदी” बोले अबकी बार ट्रम्प की सरकार ,”ट्रम्प” का ट्वीट दोस्त मोदी से जल्द ही मिलेंगे।

विदेशHowdy Modi in Houston LIVE : पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों अमेरिका के सात दिनों के ऐतिहासिक दौरे पर हैं। अमेरिका के ह्यूस्टन में ऐतिहासिक रैली को सम्बोधित करने के बाद वह न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो जाएंगे। सात दिनों के अमेरिकी दौरे पर प्रधानमन्त्री का काफी व्यस्त कार्यक्रम है। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह अमेरिकी निवेशकों को भारत में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। पीएम मोदी के दौरे की शुरुआत ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में मौजूद 50 हजार से ज्यादा प्रवासी भारतीय और अमेरिकी लोग को सम्बोधित कर रहे हैं।

Howdy Modi in Houston LIVE :

यह भी पढ़ें : – कंगाल पाकिस्तान कश्मीर में आतंकवाद के लिए कटोरा लेकर भीख मांग रहा

पीएम मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम के मंच पर पहुंचते ही पूरा स्टेडियम मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा। ह्यूस्टन के हाउडी मोदी मंच से पीएम मोदी ने कहा “अबकी बार ट्रम्प की सरकार”। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प हाउडी मोदी के लिए ह्यूस्टन निकलने से पहले ट्वीट करते हुए लिखा वह ह्यूस्टन के लिए निकल चुके हैं वे जल्द अपने दोस्त पीएम मोदी से मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : – रेप करने में नाकाम दानिश ने तीन साथियों के साथ मिलकर रिया और उसके प्रेमी आसिफ़ की गोली मारकर हत्या कर दी

पीएम मोदी ने मंच से सम्बोधित करते हुए कहा जब मैं डोनाल्ड ट्रम्प से पहली बार मिला था, तो उन्होंने कहा था व्हाइट हाउस में भारत का सच्चा मित्र है। मैं ट्रम्प के नेतृत्व, देश और जनता के लिए उनकी चाहत के कारण राष्ट्रपति ट्रम्प की प्रशंसा करता हूं। पीएम ने डोनाल्ड ट्रम्प को भारतीय-अमेरिका समुदाय से परिचय कराते हुए उन्हें ”विशेष व्यक्ति बताया।

यह भी पढ़ें : – 11 साल से ‘लिव-इन’ रिलेशशिप में थे प्रेमी ने किया शादी से इंकार आहत प्रेमिका प्रेमी के घर के आगे धरने पर बैठी

अमेरिकी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए 50,000 भारतीय अमेरिकियों के शामिल होने पर ख़ुशी व्यक्त की। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा पीएम नरेंद्र मोदी को पता है राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से बेहतर भारत का कोई दोस्त नहीं रहा। इस दौरान ट्रम्प इस्लामिक आतंकवाद पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा इस्लामिक आतंकवाद पुरे विश्व के लिए सरदर्द बन चुका है। अपनी सीमाओं की सुरक्षा करना अमेरिका और भारत दोनों के लिए ही महत्वपूर्ण हैं।

आतंकवाद की लड़ाई में अमेरिका हर कदम पर भारत के साथ खड़ा है। भारत अमेरिका सम्बन्ध को लेकर ट्रम्प ने कहा इससे पहले दोनों देशों के बीच कभी भी इतना प्रगाढ़ रिश्ते नहीं रहे हैं। नरेंद्र मोदी अपने देश के लिए काफी बेहतर कार्य कर रहे हैं। उनकी सरकार ने भारत में करीब 300 मिलियन लोगों को गरीबी से बाहर निकालने में सफलता पायी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...