34 C
Patna
August 26, 2019
देश मुख्य समाचार

धारा 370 हुआ ख़त्म महबूबा मुफ़्ती ने कहा इसके भयावह परिणाम होंगे

Mehbooba Mufti Statement on Article 370
धारा 370 ख़त्म करने पर बोली महबूबा मुफ़्ती भारतीय लोकतंत्र के लिए काला दिन इसके भयावह परिणाम होंगे।

जम्मू कश्मीर। भारत सरकार द्वारा धारा 370 को खत्म करने पर कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने इसे असवैंधानिक करार दिया है महबूबा ने इसे भारतीय लोकतंत्र के लिए काला दिन बताया है साथ ही कहा की (Mehbooba Mufti Statement on Article 370), भारत सरकार का धारा 370 ख़त्म करने का निर्णय गैरकानूनी और एकतरफा है।

Mehbooba Mufti Statement on Article 370

महबूबा मुफ़्ती ने ट्वीट किया धारा 370 ख़त्म करने के भयावह परिणाम होंगे। भारत सरकार का रवैया मनमानी भरा हो गया है वह यहां की जनता को डरा धमका कर जम्मू कश्मीर के इलाके पर कब्जा ज़माना चाहते हैं। भारत सरकार कश्मीर पर किये गए वाडे को निभाने में नाकाम रहा है।

यह भी पढ़ें : – मोदी का ऐतिहासिक फैसला किसी को खबर भी नहीं लगी धारा 370 ख़त्म करने को राजयसभा में बिल पेश

भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट किया धारा 370 को ख़त्म करने के लिए संविधान संशोधन की जरुरत नहीं होगी क्युकी राष्ट्रपति ने पहले ही इसकी मंजूरी दे दी है इसके साथ ही धारा 370 की आज मौत हो गयी है।

जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालात पर अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा जम्मू कश्मीर की समस्याओं के अंत का दौर शुरू हो चुका है उन्होंने उम्मीद जताई है की जल्द ही कश्मीर मसला सुलझा लिया जाएगा। वहीं पि चिदंबरम ने कहा है मोदी सरकार किसी भी कीमत पर अपने मकसद को हासिल करना चाहती है। आपको बता दें की अभिनेता अनुपम खेर कश्मीरी पंडित हैं और कश्मीरी पंडितों को फिर से कश्मीर में बसाने को लेकर मोदी सरकार का समर्थन करते आये हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy