30 C
Patna
September 23, 2019
जम्मू - कश्मीर देश

पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, जवाब में भारतीय सेना ने 3 पाक सैनिकों को ढेर किया

ceasefire violations
धारा 370 ख़त्म किये जाने से बौखलाए पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 3 पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर।

देश। भारत सरकार द्वारा कश्मीर में धारा 370 ख़त्म किये जाने से बौखलाया पाकिस्तान की नापाक हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। 73वे स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर भी पाकिस्तान ने सीमापर सीजफायर (Ceasefire Violations) का उल्लंघन किया। हालांकि भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 3 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया।

Ceasefire Violations

यह भी पढ़ें : – गैंगरेप का अश्लील वीडियो बनाकर, एक रात बिताने को कर रहे ब्लैकमेल

प्राप्त सूत्रों की जानकारी के अनुसार पकिस्तान ने यह नापाक हरकत शाम को 5 से 6 बजे के बीच किया। पाकिस्तानी अखबार ने भी कहा है की पाकिस्तान द्वारा युद्ध विराम का उल्लंघन करना कोई नई बात नहीं है, गोलीबारी का सहारा लेकर वह सीमापार आतंकवादियों को भेजता है। हालांकि पाकिस्तान के इस मनसूबे को भारतीय सेना कई दिनों से नाकाम कर रही है।

यह भी पढ़ें : – सीएम नितीश कुमार ने फहराया तिरंगा कहा – भ्रष्टाचार और कानून से कोई समझौता नहीं

जब से मोदी सरकार ने कश्मीर में धारा 370 को ख़त्म किया है पाकिस्तान इस फैसले से पूरी तरह से बौखला गया है। वह युद्ध की गीदड़भभकी देने से भी नहीं बाज आ रहा है। पाकिस्तान की धमकियों पर सेना प्रमुख विपिन रावत ने कहा था पाकिस्तान के किसी भी नापाक हरकत का उन्ही की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है, इस मौके पर जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के कैंप में भी तिरंगा लहराया गया और सभी ने एक दूसरे को मुबारकबाद दी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy