30 C
Patna
September 23, 2019
जुर्म बिहार

JDU नेता के बेटे को पटना में सरेआम गोली मारकर हत्या, पुलिस कह रही आत्महत्या

jdu leader son killed in patna
JDU नेता के बेटे को पटना में सरेआम गोली मारकर हत्या, पुलिस कह रही आत्महत्या

पटना। बिहार के पटना में बेखौफ अपराधियों ने JDU नेता के बेटे को सरेआम गोली मारकर (Shot Dead) हत्या कर दी। मृतक के पिता हाल ही में नालंदा में जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रखंड अध्‍यक्ष चुने गए हैं। इस मौके पर घर में ख़ुशी का माहौल था सभी लोग प्रखंड अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दे रहे थे, तभी बेटे की मौत (JDU Leader Son Killed in Patna) की खबर ने माहौल को गमगीन कर दिया। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। प्रदेश में अपराधी जिस तरह से वारदात को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं उससे कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लग गया है। हालांकि घटना के सम्बन्ध में पटना के सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया की प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

यह भी पढ़ें : – जिसे भाई बनाया उसने ही मौका पाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया

JDU Leader Son Killed in Patna

प्राप्त सूत्रों की जानकारी के अनुसार मृतक के पिता नालंदा के रहुई प्रखंड में JDU के प्रखंड अध्‍यक्ष पद के लिए निर्विरोध चुने गए थे।प्रखंड अध्यक्ष चुनाव जीतने पर उनके समर्थक और परिजन खुशियां मना रहे थे। तभी बेटे की मौत की मनहूस खबर ने ख़ुशी के माहौल को गमगीन कर दिया। मृतक की पहचान सौरभ कुमार पिता विनोद मुखिया के रूप में हुई है। सौरव कुमार को कांटी फैक्ट्री के नजदीक गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बेटे की हत्या की खबर से पुरे परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग के साथ गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता के सिर के बाल मुंडवाकर पुरे गाँव घुमाया

बताया जा रहा है मृतक सौरव पटना के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। घटनास्थल से सौरव के अंगूठे में फांसी पिस्टल बरामद हुई है। घटना की खबर पाकर पहुंचे सिटी एसपी ने कहा प्रथमदृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है। पुलिस प्रेम प्रसंग से भी मामले को जोड़कर देख रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy