30 C
Patna
September 23, 2019
telangana जुर्म

कलयुगी बाप के बलात्कार से बचने के लिए बेटी ने बाप को कुल्हाड़ी से काट दिया

father raped daughter
उत्तराखंड में एक बेटी ने बलात्कार से बचने के लिए अपने पिता को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घात उतार दिया।

उत्तराखंड (Father raped daughter)। देवभूमि उत्तराखंड के बड़कोट इलाके से मानवता को शर्मशार करने वाली खबर आ रही है। यहां एक युवती को पुलिस ने पिता के क़त्ल के लिए गिरफ्तार किया था। स्थानीय महिलाओं के अनुसार उक्त महिला ने खुद को बलात्कार से बचाने के लिए पिता का क़त्ल किया। बताया जाता है की यह घटना सोमवार को घटित हुई।

यह भी पढ़ें :- शर्मनाक – पटना में 19 साल की शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप

आरोपी महिला किसी समारोह में हिस्सा लेने अपने पिता के घर आयी थी। महिला की शादी ही चुकी थी आरोप है उसी रात महिला ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से ह्त्या कर दी। नाम ना उजागर करने की शर्त पर एक स्थानीय महिला ने बताया की समारोह की रात आरोपी महिला अपने कमरे में सो रही थी तभी आधी रात उसके पिता ने दरवाजा खोलने को कहा। उस वक्त घर में सिर्फ महिला और उसका पिता ही मौजूद था। कमरा खुलने के बाद मृतक ने अपने बेटी के साथ जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश करने लगा जिसका बेटी ने विरोध किया।

यह भी पढ़ें : – बेटे ने सात साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार बाप ने गुनाह को छुपाने के लिए किया

पिता के नहीं मानने पर महिला ने पास में ही राखी कुल्हाड़ी उठायी और मृतक पर ताबड़तोड़ वार कर के उसे मौत के घात उतार दिया। जब परिवार ने खून से लथपथ पिता को देखा तो महिला ने सारी घटना बतायी।

यह भी पढ़ें : – पैसे नहीं लायी पत्नी तो उसे नंगा करके दोस्तों से बलात्कार करबाया

पुलिस ने बताया व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी थी। ह्त्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। हमें बताया गया है की महिला ने पिता के बलात्कार से बचने की कोशिश में उसकी ह्त्या की है। फिलहाल पुलिस अनेक बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है ।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy