30 C
Patna
February 21, 2020
जुर्म बिहार राज्य समाचार

स्कुल से लौट रही छात्रा के साथ सरसो के खेत में 6 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

gangrape with girl student in shekhpura

शेखपुरा। बिहार के शेखपुरा जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है, यहां स्कुल से पढ़कर घर लौट रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape with Girl Student in Shekhpura) करने का मामला सामने आया है। सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला तब सामने आया, जब पीड़िता थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंची। पीड़िता के मुताबिक़ यह घटना शनिवार की है, पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता देखते हुए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना शेखपुरा जिले के घटकुसुम्भा प्रखंड की है।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग लड़की को अगवा कर 4 युवकों ने 3 दिनों तक किया सामूहिक दुष्कर्म, खुर्शीद के घर से लड़की बरामद

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, शनिवार को छात्रा शेखपुरा के कोरमा थाना के एक गांव के स्कुल से पढ़ाई करने के बाद, छात्रा अपने गाँव लौट रही थी। तभी रास्ते में लड़की को अकेला पाकर उसे घसीटते हुए सरसो के खेत में ले गए , जहां 6 युवकों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान रोती-बिलखती छात्रा का दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बना लिया। छात्रा के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और महत्वपूर्ण साक्ष्य इकट्ठा किया। पुलिस ने बताया दुष्कर्म की पुष्टि के लिए छात्रा का मेडिकल कराया जाएगा, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Gangrape with Girl Student in Shekhpura

यह भी पढ़ें : – दोस्त ने छात्रा को मिलने बुलाया, कार में 3 घंटे तक गैंगरेप बेहोश होने पर अर्धनग्न लड़की को फेंक दिया

घटना के सम्बन्ध में महिला थाने में पदस्थापित अधिकारी ने बताया की, पीड़ित छात्रा ने 6 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया है। दुष्कर्म की यह घटना शनिवार को हुई थी, रविवार को मामला दर्ज कराया गया। पुलिस टीम ने फोरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल का मुआयना किया, जिससे कई महत्वपूर्ण साक्ष्य इकठ्ठा करने के बाद लैब में जांच के लिए भेजा गया है। पीड़िता के मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...