30 C
Patna
September 23, 2019
जुर्म बिहार

शादी के अगले दिन नवविवाहिता की गुप्तांग में लोहे को रॉड डालकर बलात्कार किया

, brutal crime, bihar crime,bhojpur crime, bride assult, dowry case, brutal assult, iron rod inserted, private part, inhuman treatment, rod inserted into private part, sexual assult, national news
दहेज़ की मांग पूरी ना होने पर शादी के दूसरे दिन ही नवविवाहिता के साथ पति और ससुराल वालों ने युवती के गुप्तांग में लोहे की रॉड डालकर बलात्कार किया।

भोजपुर शादी में दहेज़ की मांग पूरी नहीं होने के बाद की गयी हैवानियत ने समाज को शर्मसार कर दिया है। ख़बरों के मुताबिक़ शादी के दूसरे दिन ही दहेज़ की मांग पूरा न होने की वजह से ससुराल वालों ने पहले तो नवविवाहिता को कमरे में बंद करके बुरी तरह से पिटा उसके बाद उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डालकर बलात्कार (Rod Inserted into Private Part) किया जिससे की युवती गंभीर रूप से घायल हो गयीदिल को दहलाने वाली यह घटना बिहार में हुई है।

यह भी पढ़ें :- शर्मनाक : मासूम बेटी के सामने महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

Rod Inserted into Private Part

पुलिस ने बताया की रिटायर्ड शिक्षक ने काफी धूम धाम से अपनी पोती की शादी की थी दान- दहेज़ में भी किसी तरह की कमी नहीं की थी अपने हैसियत से ज़्यादा खर्चा किया था फिर भी लड़की के सौराल वाले संतुष्ट नहीं थे और शादी के दिन डेढ़ लाख की और मांग कर दी जो पूरा नहीं हो सका किसी तरह शादी संपन्न हुई परन्तु ससुराल आते ही लड़की को घर से डेढ़ लाख और लाने को कहा गया लड़की के असमर्थता जताने के बाद उसे प्रताड़ित करने का दौर शुरू हो गया सुहागरात के दिन भी उसे बेरहमी से पीटा गया शादी के अगले दिन युवती को एक कमरे में बंद करके सबने खूब मार पिट की साथ ही उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डालकर बलात्कार किया जिससे की युवती गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गयी।

यह भी पढ़ें :- भाभी को बांधकर देवर और नन्दोई रोज करते थे गैंगरेप

पुलिस अधिकारी ने बताया की घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है दोषी जल्द ही सलाखों के भीतर होंगे।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy