30 C
Patna
October 17, 2019
State News जुर्म हरियाणा

अप्राकृतिक सेक्स करते हैं देवर, पति-ससुर देते हैं साथ, बिगड़ रही तबीयत

Rape,unnatural sex,unnatural rape,unnatural sex doing brother in law,married lady unnatural rape,ambala,yamunanagar
इंसानियत को शर्मसार करने वाली ये घटना यमुनानगर में सामने आयी है। यहां एक महिला ने देवर पति और ससुर पर अप्राकृतिक सेक्स के गंभीर आरोप लगाए हैं ।


पंजाब (Unnatural Rape)। महिला ने कहा की जब उसके पति को ये बात पता चली की उसका भाई भी उसकी पत्नी के साथ ज़बरदस्ती अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनाता है तो उसने भी अपने भाई का ही साथ दिया इस खबर ने सनसनी मचा दी है। गंभीर आरोप होने की वजह से अंबाला पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर केस जांच के लिए यमुनानगर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है। मामला, इंटरनेशनल मानवाधिकार आयोग के पास भी पहुंच चुका है।

Unnatural Rape

यह भी पढ़ें : – शादी के अगले दिन नवविवाहिता की गुप्तांग में लोहे को रॉड डालकर बलात्कार किया

मूलरूप से अंबाला के गांव गणेशपुर की पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में ये आरोप लगाया है कि उसकी शादी दस महीने पहले हरियाणा के यमुनानगर के गुरदीप सिंह से हुई थी। शादी की पहले रात से ही उसका पति उसके साथ अननैचुरल सेक्स करता था।कुछ दिनों के बाद में पति के साथ उसके देवर मनजीत और जसविंदर भी उसके साथ ज़बरदस्ती अननैचुरल सेक्स करने लगे। इतना ही नहीं उसके पति के मामा ने भी जबरदस्ती आप्रकृतिक यौन सम्बन्ध बनाने की कोशिश की।
यमुनानगर पुलिस करेगी मामले की जांच

पीड़िता ने मुताबिक, पहले तो पुलिस ने उसके आरोपों पर कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। उसकी तबीयत बिगड़ने लगी थी।

बाद में पीड़िता के परिजनों ने मामले की सूचना इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन के चीफ विकास बंसल को दी। इसके बाद बंसल और ऑर्गेनाइजेशन के स्टेट चीफ विनय धीमान व मीडिया इंचार्ज आनंद पंवार ने पीड़िता के साथ महिला थाना प्रभारी से मुलाकात की। बंसल ने बताया कि बड़ी मुश्किल से पुलिस पीड़िता के आरोपों को लेकर जीरो एफआईआर दर्ज करने के लिए राजी हुई। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद अब मामले की जांच यमुनानगर पुलिस को ट्रांसफर कर दी गई है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...