मुख्य समाचार राजनीती विदेश

कंगाल पाकिस्तान कश्मीर में आतंकवाद के लिए कटोरा लेकर भीख मांग रहा

donations for terrorism in Kashmir
कंगाल हो चुका पाकिस्तान अब कटोरा लेकर भीख मांगने पहुंचा गुलाम कश्मीर

विदेश। आर्थिक रूप से कंगाल हो चुका पाकिस्तान कश्मीर में आतंकवाद फैलाने के लिए अब कटोरा लेकर भीख माँगता (Donations for Terrorism in Kashmir) फिर रहा है। कश्मीर से धारा 370 के ख़त्म किये जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान, अब “गुलाम कश्मीर” में यूथ फेस्टिवल का आयोजन करने जा रहा है। इस फेस्टिवल में भाग लेने के लिए 50 रुपये टिकट की कीमत निर्धारित की गयी है। टिकट पर ख़ास टूर पर लिखा गया है टिकट लेकर कश्मीरियों के प्रति मुहब्बत का सबूत दें। वहीं पाकिस्तान के हुक्मरान का असली मकसद इस यूथ फेस्टिवल के जरिये युवाओं को आतंकवाद की राह पर चलने के लिए गुमराह करना भी है।

Donations for Terrorism in Kashmir

यह भी पढ़ें : – पटना में खुला देश का दुसरा महिला डाकघर, रशिवंकर प्रसाद ने किया उद्घाटन

मोदी सरकार ने जब से कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया है तब से पाकिस्तान के हुक्मरानों की नींद उडी हुई है। पकिस्तान की सरकार इस मसले को लेकर अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी में अपनी फजीहत भी करवा चुकी है। पाकिस्तान का साथ देने के लिए कोई भी देश सामने नहीं आ रहा है। लेकिन फिर भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है पाकिस्तान की सरकार और वहाँ की सेना लगातार दुष्प्रचार करने में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें : – Viral Pic : कियारा आडवाणी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

आतंकवाद के गढ़ के रूप में अपनी पहचान बना चुके पाकिस्तान की, आर्थिक स्थिति इतनी खस्ताहाल हो गयी है, की उसके पास आतंक की फैक्ट्री चलाने के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं। आज़ादी के बाद से कश्मीर-कश्मीर का राग अलाप रहे पाकिस्तान को भारत सरकार ने धारा 370 ख़त्म कर गुलाम कश्मीर पर सोचने को विवश कर दिया है। कश्मीर मुद्दे को लेकर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी पाकिस्तान की किरकिरी हो चुकी है फिर भी पाकिस्तान अपने कुत्सित प्रयासों से बाज नहीं आ रहा।

यह भी पढ़ें : – तुलसी के औषधीय गुण जानकार हो जाएंगे हैरान, स्वास्थ्य के लिहाज से काफी फायदेमंद

ताजा खबरों के अनुसार कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से पाकिस्तान “गुलाम कश्मीर” में “यूथ फेस्टिवल” का आयोजन कर रहा है। इस फेस्टिवल का प्रचार प्रसार पुरे जोर शोर से किया जा रहा है। टिकट बेचने की जिम्मेदारी सेना के लोगों को दी गयी है। वह लोगों से कश्मीरियों के हक़ में आवाज़ उठाने की दुहाई देकर टिकट खरीदने की अपील कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – आधी रात को दरवाजा खुला छोड़कर सोई थी छात्रा सुबह जब सोकर उठी तो कमरे का नजारा देखकर चीख निकल गयी

गुलाम कश्मीर के नागरिक पाकिस्तान के खिलाफ पहले से मोर्चा खोले हुए हैं, वह सभी भारत में शामिल होने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...