विदेश

पाकिस्तानी लड़कियों को चीन में ले जाकर देह व्यापार के धंधे में धकेला जा रहा है : रिपोर्ट

मैचमेकिंग, मानव तस्करी, चीनी दूल्हों की पाकिस्तानी लड़कियों से शादी, prostitution, Human trafficking, chinese man marrying pak girls, uae News, uae News in Hindi, Latest uae News, uae Headlines, यूएई समाचार,chinese man marrying pak girl for prostitution
पाकिस्तानी लड़कियों के साथ शादी कर चीनी युवक अपने देश ले जाकर उन्हें देह व्यापार के धंधे में उतार रहे हैं । इसको लेकर चीनी दूतावास ने चेतावनी भी जारी की है।

दुबई। पाकिस्तान की सरकार ने अपने नागरिकों के लिए चीनी दूल्हे से शादी को लेकर चेतावनी जारी की है पाकिस्तान को चीनी दूतावास ने खबर दी थी की उनके यहाँ की गरीब लड़कियों को चीनी दूल्हे शादी कर अपने देश में उनसे देह व्यापार जैसे घिनौने काम में धकेल रहे हैं। इस काम में पाकिस्तान में चल रहे कई सेंटर चीनी युवक की मदद कर रहे हैं जो चीनी युवक की पकिस्तान की गरीब लड़कियों से शादी करवाते हैं।

यह भी पढ़ें:- दोस्तों के सामने नाचने से मना करने पर पत्नी को नंगा करके लोहे के रोड से

ख़बरों के मुताबिक़ पकिस्तान की सरकार ने ऐसे सेंटरों पर कार्रवाई की है यह सेंटर ऐसे लोगों को फंसाती है जिनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होती है उन्हें पैसों और आरामदेह ज़िन्दगी का लालच देकर चीनी दूल्हे से शादी के लिए तैयार करते हैं। चीनी दूल्हे के फर्जी दस्तावेज भी तैयार करवाते हैं जिसमे इन्हे मुस्लिम या ईसाई बताया जाता है। इनसे शादी कर चीनी युवक इनसे अपने देश में देह व्यापार करवाते हैं और कई लड़कियों के तो मानव अंग भी बेच दिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें:- 100 से भी ज़्यादा मर्द तब तक बलात्कार करते थे जब तक की वो दर्द से बेहोश नहीं हो जाती थी

पाकिस्तान में चीन-पाकिस्तान इकनॉमिक कॉरिडोर निर्माण के बाद से 2015 से कई चीनी नागरिक पकिस्तान में ही रह रहे हैं इनकी आड़ लेकर ही कई युवक रोजगार के लिए ना आकर यहां से शादी के नाम पर लड़कियों का व्यापार करने आते हैं ख़बरों के मुताबिक़ कई युवकों ने इन लड़कियों को शादी के बाद चीन ले जाकर सेक्स व्यापार में उतार दिया दूसरे देश में इन लड़कियों के पास कोई विकल्प भी नहीं होता है मज़बूरी में इन्हे अपने चीनी दूल्हे के इशारे पर काम करना होता है। हालांकि चीनी सरकार इसपर काफी सख्त कदम उठा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...