30 C
Patna
December 8, 2019
विदेश

तालिबान का कमांडर वैसुद्दीन को सेना ने हवाई हमले में अफगानिस्तान में किया ढेर

killed in airstrike
अफगानिस्तान में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी, तालिबान का कमांडर वैसुद्दीन हवाई हमले में मारा गया।

लोगारअफगानिस्तान में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब उसने तालिबान के कमांडर वैसुद्दीन को हवाई हमले में मार (Killed in Airstrike) गिराया। रक्षा मंत्रालय ने एक बयान जारी कर तालिबान का कमांडर वैसुद्दीन के मारे जाने की पुष्टि की है। बताया जाता है तीन दिन पहले तीन जजों की ह्त्या करने में वैसुद्दीन भी शामिल था। आतंकवादियों ने हमला कर अफगानिस्तान के तीन न्यायाधीश समेत एक प्रशासनिक अधिकारी की ह्त्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें : – रीपेड ग्राहकों के लिए जिओ का यह प्लान है सबसे बेस्ट, प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री तथा 1000IUC फ्री।

Killed in Airstrike

अफगानिस्तान में आतंकवादियों को ख़त्म करने के अभियान में सेना को तालिबान के कमांडर वैसुद्दीन के ठिकाने के बारे सुचना प्राप्त हुई थी। सुचना को सत्यापित करने के बाद सेना ने उक्त ठिकाने पर हवाई हमला किया। सेना के हमले में तालिबान के कमांडर वैसुद्दीन के मारे जाने की खबर है। हमले के बाद रक्षा मंत्रालय ने बताया रविवार को सेना ने हवाई हमला कर तालिबान के कमांडर वैसुद्दीन को मार गिराने में सफलता हासिल की है। यह हवाई हमला अफगानिस्तान के मध्य लोगार क्षेत्र में किया गया था।

यह भी पढ़ें : – भीषण सड़क हादसा स्कॉर्पियो – ऑटो की टक्कर में सात लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

टोलो न्यूज एजेंसी ने बताया अफगानिस्तानी सेना के हवाई हमले में मारे गए कमांडर की पहचान वैसुद्दीन के रूप में हुई है। वैसुद्दीन उन आतंकवादियों में शामिल था जिसने तीन दिन पहले हमला कर तीन अफगानिस्तानी जजों की हत्या कर दी थी। आपको बता दें की बीते 6 नवम्बर को आतंकवादियों ने हमला कर तीन न्यायधीश और एक प्रसाशनिक अधिकारी की हत्या कर दी थी। ( इनपुट – दैनिक जागरण )

यह भी पढ़ें : – सीएम बनने के लिए अमित शाह की जरुरत नहीं – उद्धव ठाकरे, गलत लोगों के साथ गठबंधन किया

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...