मुख्य समाचार विश्व कप 2019

लता मंगेशकर ने धोनी के संन्यास को लेकर की भावुक अपील

lata mangeshkar request to dhoni
वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार के बाद धोनी के संन्यास को लेकर उठ रहे सवाल पर लता मगेशकर ने भावुक अपील की है।

वर्ल्ड कप। सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों दिल तोड़ने वाली हार के बाद सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar request to Dhoni) ने ट्विटर पर ट्वीट किया। उन्होंने भारतीय टीम और उसके प्रशंसकों को अपने गाये गीत “कल भले ही हम जीत न पाए हों लेकिन हम हारे नहीं हैं” के जरिये हौसला बढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने आगे कहा गुलजार साहब के लिखे इस गीत को मैं भारतीय टीम को समर्पित करती हु।

यह भी पढ़ें : – धोनी के आउट पर छिड़ा विवाद अम्पायर के फैसले पर भड़के क्रिकेट फैंस

धोनी से की भावुक अपील

वर्ल्ड कप में धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचना का शिकार हो रहे महेंद्र सिंह धोनी पर संन्यास लेने का दवाब बढ़ता ही जा रहा है। लता मंगेशकर ने धोनी से भावुक अपील करते हुए कहा है की आप रिटायरमेंट के बारे में सोचना भी छोड़ दे अभी देश और भारतीय टीम को आपकी जरुरत है।

यह भी पढ़ें : – कोहली ने सेमीफाइनल में मिली हार के लिए इन्हे ठहराया जिम्मेदार

बॉलीवुड की मशहूर गायिका और भारत रत्न लता मंगेशकर ने ट्वीट किया “नमस्कार धोनी जी।” मैं आजकल सुन रही हु की आपके मन में क्रिकेट से संन्यास लेने के ख्याल आ रहे हैं। प्लीज आप इसके बारे में सोचे भी नहीं। भारतीय टीम और देश को आपकी जरुरत है। और मेरी आपसे अनुरोध है की रिटायरमेंट के बारे में अपने मन में कोई ख्याल भी नहीं लाएं ।

यह भी पढ़ें : – जानिये किनकी मदद से रोहित ने वर्ल्ड कप में बनाये 4 शतक

आपको बता दे की इस वर्ल्ड कप में धीमी बल्लेबाजी के लिए धोनी आलोचकों के निशाने पर हैं। उन्होंने सेमीफाइनल मुकाबले में 72 गेंदों पर 50 रन की जुझारू पारी खेली थी। धोनी जब बल्लेबाजी करने आये थे तब भारत 71 पर 5 विकेट गंवाकर संकट में थी। धोनी ने पहले हार्दिक के साथ छठे विकेट के लिए 21 रन जोड़े। रविंद्र जडेजा (77) के साथ सातवें विकेट के लिए 116 रन जोड़कर भारत को जीत के करीब भी ले आये थे। लेकिन पहले जडेजा 48वे ओवर मे आउट हुए और फिर 49वे ओवर धोनी के रन आउट ने भारत की उम्मीद ख़त्म कर दी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...