State News telangana जुर्म देश मुख्य समाचार

इसरो के वरिष्ठ वैज्ञानिक की सिर पर वार कर हत्या, फ्लैट से शव हुआ बरामद

ISRO Scientist murder
इसरो के वरिष्ठ वैज्ञानिक की सिर पर वार कर हत्या, 20 सालों से इसरो के साथ जुड़े थे, दरवाजा तोड़कर घुसी पुलिस।

हैदराबाद। इसरो के वरिष्ठ वैज्ञानिक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके फ़्लैट में पाया गया है। वह भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (इसरो) के बालंगर स्थित नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (एनआरएससी) में कार्यरत थे। हालांकि पुलिस अधिकारियों का मानना है की हमलावर ने सिर के पीछे किसी भारी वास्तु से वार कर वैज्ञानिक की जान (ISRO Scientist murder) ली है। वह फ़्लैट पर अकेले रहते थे कई दिनों से ऑफिस नहीं आने पर उनके साथियों ने फ़ोन किया, लेकिन कई बार रिंग होने के बाद भी जब फ़ोन नहीं रिसीव हुआ तो। एक साथी ने उनकी पत्नी को फोन किया। पत्नी जब पुलिस के साथ फ़्लैट पर पहुंची तो वैज्ञानिक कमरे में मृत पड़े हुए थे।

यह भी पढ़ें : – रोहित शर्मा ने शतक जड़ रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बने

ISRO Scientist murder

पुलिस अधिकारी ने बताया की मृतक वैज्ञानिक एस सुरेश (56) हैदराबाद के अमरप्रीत इलाके में अन्नपूर्णा अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं। उनकी पत्नी चेन्नई के एक बैंक में कार्यरत हैं। सुरेश मंगल वार को जब ऑफिस नहीं आये तो उनके साथियों ने उन्हें फ़ोन किया लेकिन रिंग होने के बाद भी जब कॉल रिसीव नहीं हुआ तब साथी कर्मचारी ने उनकी पत्नी को फ़ोन कर सुचना दी। सुचना मिलते ही परिजनों के साथ मृतक की पत्नी हैदराबाद स्थित फ़्लैट पर पहुंची। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस जब दरवाजा तोड़कर अंदर गयी तो सुरेश कमरे में मृत पड़े थे।

यह भी पढ़ें : – पुनपुन नदी का बाँध टूटा, शहर में घुसा बाढ़ का पानी, बिहार में भारी बारिश का अलर्ट

पुलिस द्वारा शुरूआती जांच में मृतक वैज्ञानिक एस सुरेश के सिर पर हमलावर द्वारा किसी भारी चीज से मारकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है हत्या के कारणों का खुलासा रिपोर्ट में ही हो सकेगा। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई अहम् सबूत जुटाए हैं। साथ ही अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी चेक की जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...