Gadgets Tech टेक न्यूज

जिओ गीगाफाईबर के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिये प्लान से जुड़ी पूरी जानकारी

jio gigafiber registration process
जिओ गीगाफाईबर के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, जानिये प्लान से जुड़ी पूरी जानकारी।

टेक्नोलॉजी। जिओ गीगाफाईबर की सेवायें 5 सितम्बर को पुरे देश में शुरू हो जायेगी। इसके लिए जिओ ने रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया (Jio Gigafiber Registration Process) शुरू भी कर दी है। यदि आप भी जिओ गीगाफाईबर की सेवाओं का लाभ लेना चाहते हैं तो उसके ऑफिशियल साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। आईये आपको जिओ गीगाफाईबर के नए कनेक्शन के लिए रजिस्ट्रेशन और प्लान के बारे में सारी जानकारी बताते हैं।

यह भी पढ़ें : – शाओमी ने 48 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ रेडमी नोट 7 और 7 प्रो लॉन्च किया

Jio Gigafiber Registration Process
  • जिओ गीगाफाईबर की सर्विस के लिए आपको जिओ के ऑफिशियल वेबसाइट jio.com पर जाकर लॉगिन करे या gigafiber.jio.com/registration पेज को ओपन करे।
  • यहां पर आपके सामने एक फॉर्म खुलेगा जिसमे आपको अपना पता देना होगा और मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, नाम जैसी जानकारी आपको देनी होगी।
  • फॉर्म सबमिट करने के बाद आपके नंबर पर एक ओटीपी आएगा, इस ओटीपी को साइट पर दर्ज करते ही आपकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इसके बाद आपके नंबर पर कंपनी की तरफ से एक मैसेज आएगा आपके एरिया में जिओ गीगाफाईबर की उपलब्धता होने पर इंजिनियर आगे की कार्रवाई करेंगे।
  • जिओ गीगाफीबर लेने के लिए आपको अपना आधार कार्ड या कोई भी अन्य पहचान पत्र और पते के लिए वोटर आईडी कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट में से कोई एक प्रूफ उपलब्ध कराना होगा।
  • रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अगर आपके एरिया में सर्विस उपलब्ध होने पर 2 घंटे के अंदर कंपनी के इंजिनियर आपके घर पर आकर जिओ ब्रॉडबैंड सिस्टम इंस्टॉल कर देंगे।

यह भी पढ़ें : – रेप में नाकाम पिता ने बेटी की गर्दन काटकर खेत में दबाया, धड़ नाले में फेंका

जिओ गीगाफाईबर प्लान की जानकारी
  • जिओ के अनुसार जिओ ब्रॉडबैंड में इंटरनेट की शुरूआती स्पीड 100 एमबीपीएस और अधिकतम 1 जीबीपीएस होगी। जिओ गीगाफाईबर के कनेक्शन लेने पर अभी कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है।
  • जिओ गीगाफाईबर के लिए ग्राहकों को सिर्फ राउटर के लिए 2500 रुपए सिक्योरिटी मनी जमा करानी होगी जो की रिफंडेबल है। इसके प्लान की शुरूआती मासिक कीमत 700 से 10 हजार तक है।
  • इस प्लान में आपको लैंडलाइन और टीवी सेटटॉप बॉक्स की सेवायें भी मिलेगी इसके लिए आपको अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा।
  • अगर ग्राहक जिओ के वेलकम ऑफर के तहत सालाना प्लान खरीदने पर उसे एचडी या 4के एलईडी टीवी और 4के सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दिया जाएगा। लैंडलाइन के जरिये मुफ्त कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है।
Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...