30 C
Patna
December 8, 2019
मनोरंजन

डॉक्टर प्रियंका रेड्डी दुष्कर्म-हत्याकांड पर बॉलीवुड का गुस्सा फूटा, अक्षय ने सख्त सजा की मांग

Veterinary Doctor Gangrape And Murder

मनोरंजन। महिलाओं के प्रति देश में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं से सारा देश आक्रोशित है, लोग अपराधियों को फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे हैं। गुरूवार को पशु चिकित्सक डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Veterinary Doctor Gangrape And Murder) के साथ बलात्कार कर मौत के घाट उतारने के बाद दरिंदों ने जला दिया, जिसको लेकर बॉलीवुड कलाकारों का भी गुस्सा फुट पड़ा। सुपर स्टार अक्षय कुमार, राकुल प्रीत और शबाना आजमी समेत कई बड़े अभिनेताओं ने अपराधियों को कड़ी सजा दें की मांग की है। सोशल मीडिया पर कई लोग महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – “मरजावां” फिल्म के म्यूजिक टेक्नीशियन की ब्रेन हेमरेज से मौत, फिल्म इंडस्ट्री खामोश

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा – चाहे वह हैदराबाद की प्रियंका रेड्डी हो या रांची में 12 लोगों के गैंगरेप का शिकार हुई लड़की हो, ऐसी घटनाएं समाज को नुक्सान पहुंचा रही है। दिल को दहलाने वाले निर्भया काण्ड को 7 साल हो गए हैं, लेकिन अभी भी हमने ऐसे कानून नहीं बनाये हैं जो अपराधियों में भय पैदा कर सके। यह जो हो रहा है, वह नैतिकता का पतन है इसे अब ख़त्म करना चाहिए।

Veterinary Doctor Gangrape And Murder

यह भी पढ़ें : – डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर ज़िंदा जलाया आरोपी मोहम्मद पाशा गिरफ्तार

सोनी टीवी पर क्राइम पेट्रोल को होस्ट करने वाले अनूप सोनी ने लिखा – आज हमने एक बेटी, बहन और एक दोस्त को खो दिया। कुछ दिन तक लोग ज्ञान की बातें करेंगे, अपराधियों को फांसी पर लटकाने की मांग करेंगे फिर सब भूल जाएंगे। मुझे लगता है ऐसे अपराधों के लिए अब सिर्फ एक सजा होनी चाहिए “मृत्युदंड”। जब तक अपराधियों को ऐसी सजा नहीं दी जायेगी तब तक वह ऐसे अपराध करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

अभिनेत्री रकुल प्रीत ने ट्वीट कर कहा – इस घटना पर मेरे कोई शब्द नहीं है, मुझे समझ नहीं आ रहा क्या कहु। ऐसे अपराधों के लिए ऐसी सजा देनी होगी जो अपराधियों के मन में भय पैदा कर सके।

शबाना आजमी ने ट्वीटर पर लिखा – डर, क्रूरता अपराधियों को कड़ी सजा देनी चाहिए। मैं इस घटना से आहत हु, उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...