30 C
Patna
December 8, 2019
फोटो मनोरंजन

गहना वशिष्ठ वेंटिलेटर पर, 36 घंटों से एनर्जी ड्रिंक पीकर कर रही थी शूटिंग

Actress Gehana Vasisth Images

मनोरंजन। “गन्दी बात” की अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को शूटिंग के समय दिल का दौरा पड़ने पर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें ICU में रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक़ गहना वशिष्ठ (Actress Gehana Vasisth Images) पिछले 36 घंटों से सिर्फ एक एनर्जी ड्रिंक पीकर शूटिंग कर रही थी। गहना को सांस लेने में तकलीफ हो रही है डॉक्टर उनकी हालत पर नजर रखे हुए हैं। वह डायबिटीज की भी पेशेंट हैं और बीपी काफी लो है। मुम्बई के मलाड इलाके में रक्षा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : – Shriya Saran Latest Pic – ब्लू लंहगे में श्रिया सरन की तस्वीरें हुई वायरल

Actress Gehana Vasisth Images
actress Gehana Vasisth images

गहना वशिष्ठ का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रणव ने बताया गहना बिना किसी उचित डाइट के पिछले 48 घंटे से लगातार शूटिंग कर रही थी। जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और वह बेहोश होकर गिर पड़ी।उन्हें डायबिटीज की भी बिमारी है और शुगर लेवल काफी हाई है, लेकिन ब्लड प्रेशर बेहद लो है जिसकी वजह से इनकी यह हालत हुई। उनके कुछ टेस्ट किये गए हैं जिसका रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं, तभी बिमारी के बारे में कुछ कह सकते हैं। फिलहाल हम उनपर निगाह रखे हुए हैं, उनकी हालत में सुधार है लेकिन अभी भी वह खतरे से बाहर नहीं आयी हैं।

यह भी पढ़ें : – Jahnvi Kapoor Viral Pic : तंग कपड़ों में स्पॉट हुई जाह्नवी कपूर, सामने आयी स्टाइलिस्ट तस्वीरें

प्राप्त जानकारी के अनुसार गहना को अपने को स्टार के साथ कुछ ग्लैमरस सिन की शूटिंग करनी थी, जिसकी वजह से उसने केवल एक एनर्जी ड्रिंक ही लिया। इसके अलावा पिछले 36 घंटों से कुछ भी नहीं खाया जिसकी वजह से उनकी यह हालत हो गयी। आपको बता दें की इससे पहले गहना वशिष्ठ गन्दी बात में नज़र आ चुकी हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...