30 C
Patna
October 17, 2019
फोटो मनोरंजन

Sunny Leone Bold Web Series : सनी लियोनी, एकता कपूर की बोल्ड वेब सीरीज में आएगी नज़र

sunny leone bold web series
सनी लियोन, एकता कपूर की बोल्ड वेब सीरीज “कामसूत्र” में बोल्ड अवतार में दिखेगी, इससे पहले इनकी जोड़ी फिल्म रागिनी एमएमएस 2 (2014) में काम कर चुकी है।
flipkart sell

मनोरंजन।छोटे परदे की क़्वीन माने जाने वाली एकता कपूर इरॉटिसिज्म पर बेस्ड एंशियंट हिंदू कलेक्शन “कामसूत्र” पर एक वेब सीरीज बनाने जा रही है। अपने इस महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए एकता कपूर ने लीड रोल में सनी लियोनी (Sunny Leone Bold Web Series) का नाम फाइनल कर दिया है। इसका प्रोडक्शन “कामसूत्र” वेब सीरीज ‘एएलटी बालाजी’ के बैनर के तले निर्माण किया जा रहा है। एकता कपूर और सनी लियोनी की जोड़ी इसके पहले फिल्म “रागिनी एमएमएस 2” (2014) में काम कर चुकी है।

यह भी पढ़ें : – दलित लड़की के साथ तीन मुस्लिम युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गैंगरेप का वीडियो बनाकर किया वायरल

Sunny Leone Bold Web Series
sunny leone bold web series with ekta kapoor

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ एकता कपूर अपने इस महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए सनी लियोनी से काफी लम्बे समय से बात कर रही थी। बताया जा रहा है इस वेब सीरीज की आउटलाइन पर चर्चा करने के बाद सनी लियोनी इस शो में अभिनय करने के लिए हामी भर दी है। आपको बता दें की इससे पहले एकता कपूर और सनी लियोनी की जोड़ी 2014 में आयी फिल्म “रागिनी एमएमएस 2” में साथ काम कर चुकी है।

यह भी पढ़ें : – बचपन के दोस्त ने एकतरफा प्यार में दिनदहाड़े युवती की गला रेत कर हत्या कर दी, Youth Killed Girl in Ahmedabad

flipkart sell

इस प्रोजेक्ट के लिए शुरुआत से ही एकता कपूर की पहली पसंद सनी लियोनी थी। 13वीं सदी पर आधारित इस शो में राजस्थान की कोली कास्ट की महिलाओं की स्थिति को दिखाया जाएगा। जिसमे राजा महिलाओं को दासी बनाकर रखते थे। फिलहाल मेकर्स शो की स्क्रिप्ट को और भी बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसकी शूटिंग कब से शुरू होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...