33 C
Patna
August 26, 2019
मनोरंजन

सनी लियोन की एक गलती की वजह से परेशान युवक पहुंचा थाने

sunny leone phone call controversy
सनी लियोन की एक गलती ने युवक की ज़िन्दगी नर्क बना दी, सनी लियोन की शिकायत लेकर एक युवक थाने पहुँच गया।

नई दिल्लीसनी लियोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने एक युवक थाने पहुँच गया। युवक ने अपनी शिकायत में बताया है सनी लियोन ने फिल्म अर्जुन पटियाला में उसकी इजाजत के बिना उसका मोबाइल नंबर (Sunny Leone Phone Call Controversy) का इस्तेमाल किया है। फिल्म रिलीज होने के बाद से सनी लियोन से बात करने के लिए रोजाना 400 से 500 कॉल आ रहे हैं। शिकायतकर्ता पुनीत अग्रवाल (27) एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।

यह भी पढ़ें : – अप्राकृतिक सेक्स करते हैं देवर, पति-ससुर देते हैं साथ, बिगड़ रही तबीयत

गौरतलब है की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी लियोन अभिनेता को अपना मोबाइल नंबर देती है। जो संयोगवश पुनीत अग्रवाल का है लोगों ने उस नंबर पर सनी लियोन से बात करने के लिए कॉल करने लगे। कई लोगों वॉट्सएप पर अश्लील मैसेज भी भेज रहे हैं जिसकी वजह से पुनीत अग्रवाल परेशान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : – विधायक ने पूरा परिवार ख़त्म कर दिया, बेटी से रेप के बाद पति का क़त्ल कर दिया

Sunny Leone Phone Call Controversy

पुनीत अग्रवाल दिल्ली के मौर्या एन्क्लेव के रहने वाले हैं। उन्होंने मामले की लिखित शिकायत थाने में दी है हालांकि पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है। पुनीत के मुताबिक़ फिल्म में उनकी मर्जी के बिना उनका मोबाइल नंबर इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से दिन रात आ रहे फ़ोन कॉल्स और मैसेज ने उनका जीना हराम कर रखा है।

पुलिस के शिथिल रवैये की वजह से पुनीत ने कोर्ट में जाने का निर्णय लिया है वह इस मामले को लेकर वकील से बात कर रहे हैं । कोर्ट में सबूत के टूर पर पेश करने के लिए आने वाले फ़ोन कॉल्स की रिकॉर्डिंग भी कर रहे हैं ताकि आवश्यकता पड़ने पर उसे अदालत में पेश कर सके।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy