30 C
Patna
September 23, 2019
फोटो

VIRAL PICS : श्वेता तिवारी के हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

shweta tiwari viral pics
श्वेता तिवारी के बोल्ड फोटोशूट कराने की वजह आई सामने जानकार हैरान हो जाएंगे।

मनोरंजन। बेहद कम उम्र में ही शादी कर अपना घर बसा लेने वाली श्वेता तिवारी ने हॉट फोटोशूट (Shweta Tiwari Viral Pics) कराकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने पति के खिलाफ घरेलु हिंसा की पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। श्वेता ने पहली शादी रजा मुराद से की थी जिससे एक बेटी पलक है। बेटी के पैदा होने के बाद दोनों के रिश्तों में तनाव आ गया जो तलाक पर जाकर ख़त्म हुआ। अब तक साफ़ सुथरी इमेज से बंधी श्वेता तिवारी का हॉट अंदाज देखकर उनके फैन उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – VIRAL PICS : समीक्षा सिंह की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया कहर

Shweta Tiwari Viral Pics
shweta tiwari hot pics

रजा मुराद से तलाक लेकर श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली संग विवाह रचाया, लेकिन एक बार फिर से उनकी शादी टूटने के कगार पर है। श्वेता तिवारी ने पति अभिनव के खिलाफ पुलिस में घरेलु हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें : – गोपी बहु ने कराया फोटोशूट काफी सेक्सी लग रही है

actress bold pics

छोटे परदे पर “कसौटी ज़िन्दगी की” से मशहूर हुई श्वेता तिवारी ने अपनी इसी इमेज का फायदा उठाकर बिग बॉस की विजेता भी बनी थी।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

shweta bold pics

अपनी साफ़ सुथरी इमेज से बंधकर श्वेता तिवारी को अपना नुक्सान होता दिख रहा था अपनी इमेज बदलने के लिए बोल्ड फोटोशूट का सहारा लेना पड़ा। लेकिन इससे भी उन्हें कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ।

नोट – सभी फोटोज साभार वेबदुनिया और इंस्टाग्राम से ली गयी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy