30 C
Patna
September 23, 2019
फोटो

मिनी स्कर्ट पहनने पर मीरा राजपूत हुई ट्रोल, लोगों ने कहा बेटी की ड्रेस पहन ली

mira rajput gets trolled
आंटी ने बेटी मिशा की ड्रेस पहन ली ,मिनी स्कर्ट पहनने पर मीरा राजपूत हुई ट्रोल।

मनोरंजन। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का बेटी के साथ मिनी स्कर्ट पहनकर बाहर निकलना कई लोगों को रास (Mira Rajput gets Trolled) नहीं आया। कई लोग छोटी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई करने लगे। दरअसल मीरा राजपूत बेटी मिशा के साथ ग्रोसरी शॉप के बाहर दिखी थी। मीरा ने येलो कलर की मिनी स्कर्ट और व्हाइट कलर की शर्ट पहन रखी थी। इस ड्रेस में मीरा बेहद खूबसूरत दिख रही थी लेकिन ट्रोलर्स ने मिनी स्कर्ट की वजह से ट्रोल कर दिया।

यह भी पढ़ें : – VIRAL PICS : श्वेता तिवारी के हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Mira Rajput gets Trolled
mira rajput bold pics

मीरा के मिनी स्कर्ट पालने पर एक यूजर ने लिखा है – आंटी ने बेटी मिशा के कपडे पहन लिए हैं। शाहिद इतने पैसे कमाते हैं कुछ पैसे कपड़ों पर भी खर्च कर लिया करो। मैं छोटे कपड़ों के खिलाफ नहीं हु लेकिन बच्चों के कपडे

यह भी पढ़ें : – VIRAL PICS : समीक्षा सिंह की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया कहर

mira rajput in mini skirt

वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा है – प्लीज कोई मीरा को बताओ वह खुद के कपडे पहनकर बाहर निकले, बेटी मिशा के कपडे पहनकर ना निकले । इससे ज़्यादा बड़े तो इसकी बेटी के कपडे हैं।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

पैसों के दम पर आप क्लास नहीं खरीद सकते बेटी के कपडे पहनना बंद करो मीरा मैडम। मिशा के कपडे हैं उसपर ही अच्छे लगेंगे।अपना एटिट्यूड अपने घर पर ही रखा करो। जैसे कमेंट मीरा राजपूत के फोटो पर यूजर कर रहे हैं। वैसे भी ट्रोलर्स ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं और मौका मिलते ही उनपर टूट पड़ते हैं।

mira raajput hot pics

आपको बता दें की मिशा को अक्सर ग्रॉसरी शॉपिंग करते देखा जाता है। कई मौकों पर वह अपने पापा शाहिद कपूर के साथ भी नज़र आयी है। इस दौरान मिशा ने ग्रे और रेड स्ट्राइप्ड ड्रेस पहन रखा था। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत फिल्म इंडस्ट्री से ना होने के वाबजूद इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं। उन्हें 2 मिलियन से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं। फोटोज – आजतक से ली गयी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy